Saturday, October 5, 2024

नोएडा में चोरों ने तीन इंजीनियरों के कमरे से चुराया लैपटॉप व कीमती सामान, पुलिस जांच में जुटी

नोएडा। नोएडा में रहने वाले तीन इंजीनियरों के कमरे से चोरों ने लैपटॉप व कीमती सामान चोरी कर फरार हो गए हैं। तीनों इंजीनियरों के लैपटॉप में कंपनी का महत्वपूर्ण डाटा था। लैपटॉप चोरी होने से वे परेशान है। इस मामले को लेकर पीड़ितों ने थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ितों की शिकायत पर थाना पुलिस रिपोर्ट दर्जकर चोरों की तलाश कर रही है। इसके अलावा बदमाशों ने एक महिला के घर का ताला तोड़कर नकदी व जेवरात चोरी कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अभिषेक राम पुत्र रंजीत राम ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह छलेरा गांव में रहता है। पीड़ित के अनुसार वह तथा उनके रूम पार्टनर विभा शाक्य पुत्री रविंद्र कुमार काम पर गए। जब वे लोग लौटकर आए तो उन्होंने देखा कि अज्ञात चोरों ने उनके कमरे से दो लैपटॉप, दो जोड़ी जूते, मोबाइल फोन का चार्जर, लैपटॉप का चार्जर आदि चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित कि शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के रायपुर गांव में एक पीजी में रहने वाली इंजीनियर युवती के घर से अज्ञात बदमाशों ने लैपटॉप और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र बालियान ने बताया कि राधा सिंह पुत्री राधा बल्लभ सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह एचसीएल कंपनी में इंजीनियर के रूप में काम करती है। युवती के अनुसार वह रायपुर गांव में एक पीजी में रहती है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप लगाया है कि अज्ञात चोरों ने उसके घर से लैपटॉप, लैपटॉप का चार्जर, मोबाइल चार्ज, 2 हजार रुपए नकद आदि चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि चोर चोरी करके जाता हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

 

इसके अलावा थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-34 स्थित निलगिरी सोसायटी में रहने वाली एक महिला के घर का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाशों ने वहां से नकदी और जेवरात चोरी कर लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि अनामिका नामक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-34 के नीलगिरी अपार्टमेंट में रहती है। पीड़िता के अनुसार अज्ञात बदमाशों ने उसके घर का ताला तोड़कर वहां पर रखा हुआ 6 हजार रुपए नकद और सोने-चांदी की जेवरात चोरी कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय