Saturday, October 5, 2024

मेरठ में मवाना में स्मार्ट मीटर लगाने पर हंगामा थाने में तहरीर दी

मवाना। मवाना के हीरालाल मोहल्ले में स्मार्ट मीटर लगाने पर लोगों ने हंगामा कर दिया। लोगों ने घर के बाहर लगे मीटर उतार दिए। आरोप है कि उनके पुराने मीटर को तोड़ दिया गया। इसी के साथ स्मार्ट मीटर बदलने के नाम पर पैसे लेने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना पर पहुंची सिटी इंचार्ज ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। मोहल्ले के लोगों ने थाने में तहरीर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिजली के स्मार्ट मीटर लगाए जाने का कार्य विद्युत विभाग द्वारा किया जा रहा है। शुक्रवार को मोहल्ला हीरालाल में स्मार्ट मीटर लगाने के लिए टीम पहुंची। मोहल्ले के लोगों का आरोप है कि टीम ने बिना किसी सूचना के उनके घरों के बाहर लगे पुराने मीटरों काे उतार दिया तथा स्मार्ट मीटर लगा दिए। वहीं कई लोगों से मीटर लगाने के नाम पर 500 रुपये से लेकर 1500 रुपये तक वसूल लिए।

 

लोगों ने आरोप लगाया कि मीटर उतारते समय उसके ऊपर के कवर को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। इसे लेकर मोहल्ले के लोगों में रोष व्याप्त हो गया तथा हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना पर भाकियू संघर्ष मोर्चा के जिलाध्यक्ष नवनीत चौहान, पवन चौहान, गोपाल चौहान लोगों के बीच पहुंचे तथा उनकी समस्या को सुना। हंगामे की स्थिति देख मीटर बदलने पहुंची टीम वहां से खिसकने लगी। इस पर दो लोगों को मोहल्ले के लोगों ने पकड़ लिया। पुलिस मौके पर पहुंची तथा लिखित में शिकायत करने की बात कहते हुए मामला शांत कराया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय