Friday, September 20, 2024

नोएडा में भी लखनऊ की तरह बारिश के दौरान युवती से छेड़छाड़, पुलिस ने नहीं की सुनवाई तो पीड़िता ने किया वीडियो वायरल

गौतमबुद्धनगर। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बारिश के दौरान महिला से छेड़छाड़ की घटना हुई थी और पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। ठीक उसी तरह की घटना देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में घटित हुई, लेकिन यहां की पुलिस ने शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की।

इससे मजबूरन पीड़िता काे सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर अपना दर्द बयां करना पड़ा, जिसमें उसने कहा है कि उसके साथ भी बारिश के दौरान दो युवकों ने छेड़छाड़ की। पीड़िता का मामला साेशल मीडिया में वायरल हाेते ही पुलिस में हड़कम्प मच गया और एक्शन माेड में आ गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो वायरल करने वाली युवती सेक्टर-48 स्थित एक सोसायटी में रहती है। युवती पेशे से आर्किटेक्ट है. इसके साथ ही वह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी है. उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने साथ हुई छेड़खानी की घटना के बारे में बता रही है। युवती ने सोशल मीडिया पर अपनी एक मिनट 27 सेकेंड की एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में युवती अपने साथ हुए पूरे घटनाक्रम को बताया है। युवती का कहना है कि वह बारिश के दौरान सेक्टर-48 के पार्क में नहा रही थी। इसी दौरान दो युवक आए और उसके साथ छेड़खानी करने लगे। इस बीच उसके विरोध करने और पार्क में दो अन्य युवतियों को आता देख आरोपी वहां से भाग गए।

वीडियो में युवती ने बताया कि, बीते दिनों वह बारिश में नहाने के लिए बाहर आई थी. इस दौरान एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की. पीड़िता का आरोप है कि कई बार थाने के चक्कर लगाने के बावजूद पुलिस ने उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया जिसके बाद उसे वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर मजबूर होना पड़ा। सोशल मीडिया पर युवती का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई।

पुलिस का कहना है कि शनिवार को पीड़िता ने थाना सेक्टर-49 में तहरीर दी है। जिसके आधार पर केस दर्ज किया गया है। पीड़िता द्वारा बताए गए स्थान पर बारिश में अपने भीगते हुए वीडियो बनाने के दौरान के स्थान व आसपास की सीसीटीवी फुटेज आदि की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ निश्चित तौर पर कार्यवाही की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि लखनऊ में भी बारिश के दौरान मनबढ़ युवकाें द्वारा युवती से छेड़छाड़ वाली घटना 31 जुलाई को घटित हुई थी। गोमतीनगर पॉश इलाके में ताज होटल पुल के नीचे सड़क पर भारी जलभराव हो गया था, जिसके चलते कुछ मनबढ़ युवकों ने वहां से निकलने वाले वाहन सवाराें के साथ-साथ महिला से भी छेड़छाड़ की। घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। इस मामले में मुख्यमंत्री याेगी ने कड़ा एक्शन लिया था और डीसीपी, एडीसीप,

एसीपी काे हटा दिया था। वहीं गाेमतीनगर थानेदार, चाैकी प्रभारी समेत पूरी चाैकी के पुलिस कर्मियाें काे निलंबित कर दिया था। इस प्रकरण में कई मनबढ़ाें की गिरफ्तारी करते हुए सलाखाें के पीछे भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय