Friday, April 26, 2024

कैराना लोकसभा में पोलिंग पार्टी रवाना, शांतिपूर्ण मतदान के लिए सभी व्यवस्थाएं पूरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। करण लोकसभा में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान प्रक्रिया संपन्न कराने हेतु सभी पोलिंग पार्टियों पूरी तैयारी के साथ अपने मतदान केंद्र के लिए रवाना हो गई जिला निर्वाचन अधिकारी के अनुसार शांतिपूर्ण मतदान के लिए सभी व्यवस्थाएं पूर्ण कर ली गई है सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं।

कैराना लोकसभा में पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है कैराना लोकसभा में पांच विधानसभाए जिनमें से तीन विधानसभाएं शामली जनपद में कैराना, शामली, थाना भवन शामिल है। जबकि सहारनपुर जनपद से दो विधानसभा गंगोह,नकुड को शामिल किया गया है। आज इस लोकसभा में चुनाव संपन्न कराने हेतु पोलिंग पार्टियां ईवी मशीन के साथ अपने मतदान केदो के लिए रवाना हो गई। कल यानी के 19 अप्रैल को सुबह 7:00 से 6:00 बजे तक मतदान होना है।

 

 

उधर जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि मतदान को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करने के लिए सभी सभी व्यवस्थाएं पूर्ण कर ली गई है। 457 मतदान केंन्द्रो पर 958 बूथ बनाए गए हैं। सभी पोलिंग पार्टियों को रवाना कर दिया गया है तथा मतदान केदो पर सभी व्यवस्थाएं पूर्ण कर ली गई है।

 

सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं जिसमें जनपद पुलिस के अलावा दूसरे जनपदों से पुलिस, पीएससी केंद्रीय सुरक्षा बल की तैनाती की गई है। इंडिपेंडेंस माइक्रो आब्जर्वर तैनात किए गए हैं। हर लोकेशन पर सीसीटीवी या वीडियो ग्राफी की व्यवस्था की गई है। तथा केंद्रीय कंट्रोल रूम से सभी की मॉनिटरिंग कराई जा रही है। पूरे चुनाव क्षेत्र को 11 जोन 93 सेक्टर में बांटा गया है। पर्याप्त मात्रा में जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है। उपद्रवी लोगों को पहले ही चिन्हित कर डिटेल किया गया है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय