Tuesday, September 17, 2024

प्रतापगढ़ में तेज रफ्तार ट्रक घर में घुसा, पिता-पुत्री सहित तीन की मौत

प्रतापगढ़। जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार की रात लगभग 12 बजे वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुस गया। इस हादसे में घर के अंदर सो रहे पिता-पुत्री सहित एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई।

वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार की रात एक ट्रक लालगंज की ओर से आ रहा था। नगर कोतवाली के भुपियामऊ ओवरब्रिज पार करते ही सराय बहेलिया गांव के पास एक ट्रक सामने से आ गया उसे बचने के प्रयास में लालगंज की ओर से आ रहे चालक ट्रक से संतुलन खो बैठा और ट्रक अब्दुल जब्बार (60) के घर में जा घुसा। टक्कर लगते ही घर में सो रहे लोगों की चीख-पुकार मच गई और कई लोकग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य कराते हुए घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। चिकित्सकों ने अस्पताल में अब्दुल जब्बार (60), उसकी बेटी शाहीन (27) और साफिया भयाहू (60) को मृत घोषित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना को लेकर गुस्साएं परिजनों ने सड़क जाम करने की कोशिश की। इस जानकारी पर अपर जिलाधिकारी त्रिभुवन विश्वकर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्यासागर मिश्र, क्षेत्राधिकारी नगर करिश्मा गुप्ता समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्रा ने शनिवार को बताया लालगंज की ओर से आ रहे एक चालक ट्रक से संतुलन खो बैठा और रफ्तार तेज होने के चलते वह एक घर में सीधे जा घुसा। इस हादसे में पिता-पुत्री समेत तीन व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया गया है। सभी के शवों का पुलिस ने पोस्टमार्टम ने कराते हुए घटना में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। पीड़ित परिजनों को मुख्यमंत्री की ओर से दी जाने वाली आर्थिक सहायता प्रदान कराई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय