Sunday, May 12, 2024

मुरादाबाद में महिला को पीटने और अर्धनग्न हालत में घुमाने के मामले में चार महिलाओं ने किया सरेंडर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद । मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के गांव शिवनगर पत्थर खेड़ा में करीब एक माह पहले विधवा महिला को बिजली की केबल से बुरी तरह पिटाई करते हुए अर्धनग्न हालत में गांव की सड़कों पर घसीटा गया था। घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। गुरुवार को घटना में शामिल आरोपित चार महिलाओं ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। जहां से कोर्ट ने सभी को जेल भेज दिया।

ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के बिठवाठेर निवासी अल्पना सैनी ने शिवनगर पत्थरखेड़ा निवासी सोमवीर पुत्र महेंद्र सिंह चौहान के साथ प्रेम विवाह किया था। दंपति को एक बेटा पैदा हुआ। इसके कुछ दिन बाद बिजली विभाग में संविदाकर्मी सोमवीर की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि बाद में महेंद्र सिंह के परिवार ने एलएलबी की पढ़ाई कर रही महिला अल्पना को मारपीट कर घर से निकाल दिया था। बीते माह पीड़िता अल्पना अपनी ससुराल रहने के लिए पहुंची तो ससुराल की आधा दर्जन महिलाओं ने उसे घर से बाहर खींच कर बिजली के केबल से बुरी तरह पिटाई करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए।

हद तो यह हो गई थी कि आरोपित महिलाओं ने अर्धनग्न हालत में सड़कों पर विवाहिता को घसीटा था। उस दौरान लोगों की भारी भीड़ लग गई थी। सूचना पर रानी नागल चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अल्पना को बचाया था लेकिन तब तक वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

अल्पना ने आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। कोतवाली पुलिस ने अल्पना के चचेरे ससुर आरोपित विजयपाल, उसके पुत्र कुलदीप सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। बाकी लोग फरार हो गए थे। कोतवाली पुलिस ने आरोपितों के घरों पर कुर्की के आदेश चस्पा किए तो गुरुवार को पीड़िता की चचेरी सास आरोपित शकुंतला पत्नी मोहन, प्रेमवती पत्नी विजयपाल, चचेरी भाभी ज्योति पत्नी कुलदीप और ननंद कुआं खेड़ा खालसा निवासी सुमन पत्नी मदन सिंह ने एसीजेएम प्रथम के न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। जहां न्यायालय ने सभी को जेल भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय