Tuesday, April 23, 2024

रायबरेली में दस साल के बच्चे की गला घोंटकर हत्या, हाथ-पैर बंधा मिला पड़ोसी के घर शव,परिजनों मचा में कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायबरेली। लालगंज कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को खाली पड़े मकान में एक बच्चे की लाश मिली है। उसके हाथ पैर रस्सी से बंधे थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर पड़ोसी युवक को गिरफ्तार किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि गांव सैंबसी निवासी कृष्ण कुमार मिश्र की शादीशुदा बेटी मध्य प्रदेश निवासी रुपाली तिवारी अपने दस साल के बेटे आयुष को लेकर एक सप्ताह पहले मायके आयी थी। कृष्ण कुमार ने बताया कि रोजाना की तरह बुधवार की सुबह उनका नाती पड़ोस के बच्चों के साथ खेलने निकला और वापस नहीं लौटा। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चला तो किशोर के मामा छोटू ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने रात में गांव के कई घरों की तलाशी ली। इसी बीच आशुतोष को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा और पूछताछ की गई। उसने आयुष की हत्या की बात स्वीकार की। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर बुधवार को बगल में ही खाली पड़े गंगा शरण के मकान के अंदर से लापता किशोर आयुष का शव बरामद कर लिया। उसके हाथ पैर बंधे थे और गला घोंटकर उसकी निर्मम हत्या की गई थी।

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि हत्या किन कारणों से की गई, इसकी जांच की जा रही है। फोरेंसिक टीम की मदद से तथ्यों का परीक्षण किया जा रहा है। अन्य लोगों की संलिप्तता की भी जांच की जा रही है, जल्द ही सभी को गिरफ़्तार कर लिया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय