Saturday, September 21, 2024

सहारनपुर में 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, गिरफ्तार, साथी फरार

सहारनपुरसहारनपुर जनपद की चिलकाना थाना पुलिस और बदमाशों के बीच बीती रात मुठभेड़ हो गई। जिसमें 25 हजार का इनामी बदमाश भूरा उर्फ बुरान पुत्र इरफान निवासी दुमझेडा मुठभेड में पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है। वही उसका दूसरा साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा। गिरफ्तार अभियुक्त भूरा उर्फ बुरान के कब्जे से एक देशी तमंचा,जिंदा/खोखा कारतूस, घटनाओं में प्रयुक्त बाइक बरामद हुई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार अभियुक्त भूरा उर्फ बुरान पर लूट, हत्या, पशु चोरी व अन्य जघन्य एक दर्जन से अधिक मामले विभिन्न थानों में पंजीकृत है।
जानकारी के अनुसार  साईफन पुलिया से रावणपुर वाले रास्ते पर बीती रात थाना चिलकाना प्रभारी कपिल देव अपनी पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे। सूचना मिलने पर उन्होंने साईफन पुलिया से रावणपुर वाले रास्ते पर वांछित अपराधी की तलाश हेतु चैकिंग कराई। अचानक चैकिंग के दौरान पुलिस टीम को एक मोटर साईकिल पर सवार दो सदिंग्ध व्यक्ति समीप आते दिखाई दिये,जिन्हें पुलिस टीम द्वारा रूकने का इशारा किया तो दोनो बदमाशों ने मोटर साईकिल से मौके से भागने का प्रयास किया, लेकिन जांबाज पुलिस टीम ने अपनी जान की परवाह किए बगैर बदमाशों को घेर लिया और आत्मसमर्पण हेतु ललकारा तो बदमाशों ने अचानक से पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश भूरा उर्फ बुरान को दाहिने पैर में गोली लगी,जिसे पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।
जबकि इसका एक अन्य साथी रात्रि में अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में सफल रहा। घायल बदमाश को उपचार हेतु चिकित्सालय ले जाया गया,फरार बदमाश की गिरफ्तारी हेतु पुलिस की काम्बिंग लगातार जारी है।घायल/गिरफ्तार बदमाश की पहचान भूरा उर्फ बुरान पुत्र ईऱफान निवासी दुमझेडा के रूप में हुई है। बता दें कि भूरा उर्फ बुरान उपरोक्त थाना चिलकाना पर पंजीकृत धारा 307 में अपने अन्य साथियों के साथ पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग करने के अभियोग का वांछित एवं 25,000 का ईनामी अभियुक्त है। अभियुक्त बुरहान पर जनपद सहारनपुर एवं हरियाणा राज्य में लूट, हत्या, पशु चोरी के लगभग एक दर्जन से अधिक अभियोग पंजीकृत हैं एवं अभियुक्त थाना चिलकाना से रजिस्टर्ड गैंगलीडर भी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय