Monday, April 29, 2024

सहारनपुर में बस ने युवक को कुचला, मौत, ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया हंगामा, पुलिस ने समझा-बुझाकर खुलवाया जाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद में सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। युवक अपने एक रिश्तेदार को छोड़ने के लिए जा रहा था। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के बडगांव थाना क्षेत्र में रिश्तेदार को छोड़ने जा रहे बाइक सवार युवक की बस के नीचे कुचले जाने से मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साएं ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। सूचना पर एसडीएम रामपुर मनिहारान मानवेंद्र सिंह और सीओ देवबंद अशोक सिसौदिया ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझने का प्रयास किया लेकिन वह चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे। हादसा सहारनपुर बड़गांव मार्ग पर चंदपुर सहजी के बीच हुआ।
जानकारी के मुताबिक टपरी निवासी विजय 18 पुत्र लील्ला अपने साथी राहुल के साथ हरियाणा निवासी रिश्तेदार प्रवीण को बडगांव छोड़ने जा रहा था। जडौदा पांडा मार्ग पर सामने से आ रही बस ने बाईक में टक्कर मार दी जिससे बाईक सवार तीनों युवक गिर गए। गिरते ही बस का पहिये ने विजय के सिर को कुचल दिया और उसकी मौके पर मौत हो गई। बाकि दोनों को खरोंच तक नहीं आई। सूचना पर पहुंचे परिजन और ग्रामीणों ने चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जाम लगा दिया। दो घंटे तक मौके पर जाम लगा रहा।
जिससे चारो तरफ वाहनों की कतार लग गई। अधिकारी ग्रामीणों को लगातार समझने का प्रयास करते रहे। अधिकारियों के काफी समझाने-बुझाने के बाद जाम खोला गया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। बस चालक के खिलाफ थाना बडगाँव में मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय