Sunday, May 12, 2024

सहारनपुर में तेज रफ्तार कार ने पीछे से ट्रैक्टर-ट्राॅली में मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर(गागलहेड़ी)। देहरादून-अंबाला हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने पीछे से ट्रैक्टर-ट्राॅली में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्रैक्टर सवार दो मजदूर उछलकर सड़क पर जा गिरे। गंभीर रूप से दोनों घायलों को पुलिस ने अस्पताल भेजा। जहां एक को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
प्रभारी निरीक्षक सुनील नेगी ने बताया कि देहरादून अंबाला हाईवे पर हरियाबांस गांव के निकट ट्रैक्टर- ट्राली में पीछे से कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्रैक्टर सवार कुलदीप (25) पुत्र हरिचंद्र और उसका साथी मजदूर रजत निवासीगण गांव मांडुवाला थाना फतेहपुर उछल कर सड़क पर जा गिरे। सिर सड़क में लगने पर दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हरोड़ा सीएचसी भेजा जहां चिकित्सकों ने कुलदीप को मृत घोषित कर दिया, जबकि रजत की हालत गंभीर होने के चलते उसे हायर सेंटर भेज दिया गया।
दुर्घटना के बाद चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। कार को कब्जे में ले लिया गया है। वहीं मृतक के पिता हरिचंद ने बताया कि दोनों युवक ट्रैक्टर-ट्राली से मजदूरी करने के लिए उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद के भल्सवागाज जा रहे थे। रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। कुलदीप अविवाहित था। युवक की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय