Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में भर-भरा कर गिरा लिंटर, एक महिला मलवे में दबी, हालत गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेहट। बीती रात्रि मूसलाधार बारिश के चलते एक मकान का भर-भरा कर लिंटर धराशाई हो गया जिसके चलते मलवे के नीचे एक वृद्ध महिला दब गई। घायल वृद्ध महिला को परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया हैं।

फतेहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम रामखेडी़ में बीती रात्रि मूसलाधार बारिश के चलते पूरण सिंह के मकान का भरभराकर लिंटर धराशाई हो गया जिसके मलवे के नीचे पूरण सिंह की पत्नी विद्यावती दब गई। विद्यावती की उम्र लगभग 65 वर्ष है। मलवे के नीचे दबने से विद्यावती गंभीर रूप से घायल हो गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूरण सिंह ने ग्रामीणों की मदद से विद्यावती को मलवे के नीचे से निकाला ओर घायल विद्यावती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर पर भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया हैं। बताया जा रहा है कि घायल विद्यावती की सिर में लगभग 34 टांके लगे हैं ओर हालत गंभीर बनी हुई हैं।

ग्रामीणों ने बताया कि मकान गिरने सूचना के बाद भी कोई भी प्रशासनिक अधिकारी या कर्मचारी मौके पीड़ित परिवार की सुध लेने नहीं पहुंचा है जिसके चलते ग्रामीणों में भारी रोष है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय