Friday, September 20, 2024

सहारनपुर में तमंचे की नोंक पर गैस एजेंसी से लाखों की लूट, एसपी सिटी ने लिया घटना का जायजा

सहारनपुर। बदमाश पुलिस के सिर चढ़कर बोलने की हिम्मत करने लगे है। नगर के अति व्यस्तम चौपले पर स्थित गैस एजेंसी ऑफिस से दिनदिहाड़े दो बदमाश तमंचे की नोंकपर लाखों रुपए की नकदी ले उड़े। सूचना पर एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने पुलिस के साथ घटना का दौरा कर पीड़ित को खुलासे के भरोसा दिया।

बुधवार को शाम लगभग 3:30 बजे पुराना पंजाब नैशनल बैंक स्थित चौराहे पर शिव शक्ति भारत गैस एजेंसी के ऑफिस में दो नकाबपोश बदमाश अंदर घुस गए। ऑफिस में बैठे कलर्क पल्लव शर्मा व मुकुल कश्यप को ओहसान भी न मिला व कुछ समझ भी नही पाए  कि अंदर के दरवाजे की चिटकनी बंद कर दी। बदमाशो ने सीधे पिस्टल कनपटी पर तान दी। दोनो बदमाश इतने शातिर थे कि पल भर देर न किये बैंक में जमा करने को रखे पैसे का भरा बैग उड़ा ले गए। एजेंसी स्वामी के मुताबिक लगभग दो लाख सत्तर हजार की नकदी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

घटना के तत्काल बाद तेज तर्राक कोतवाली प्रभारी नरेंद्र शर्मा मय फोर्स मौके पर पहुंचे व पूरी घटना की जांच की। बाद में एसपीसिटी अभिमन्यू मांगलिक ने भी घटना का दौरा किया व बदमाशों तक पहुंचने को कोतवाली प्रभारी से गुप्त मन्त्रणा की।पुलिसीया दावा है कि बदमाश अति शीघ्र गिरफ्त में होंगे।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय