Saturday, April 27, 2024

सहारनपुर में पांच कांवडिए बिजली के तारों में उलझकर नीचे गिरकर घायल, अस्पताल में भर्ती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। आज दोपहर दिल्ली-सहारनपुर स्टेट हाईवे पर थाना नानौता और रामपुर मनिहारान के बीच गांव बाबूपुरा के पास बागपत के गांव काठा निवासी कांवडियों का वाहन बिजली के तारों की चपेट में आ गया। जिससे डीजे के ऊपर नाच कर रहे पांच कांवडिए तारों में उलझकर नीचे गिर गए और घायल हो गए।

नानौता सीएचसी में उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल भेज दिया गया। एसडीएम रामपुर मनिहारान संगीता राघव ने आज बताया कि आयसर कैंटर पर रखे डीजे के ऊपर खडे होकर नाच रहे रोहित, कमल, नीशू , मोनू और धमेंद्र सडक पर गिरकर घायल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी नानौता चंद्रसैन सैनी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और सभी घायलों का उपचार कराया। एसडीएम संगीता राघव के मुताबिक पांचों कांवडियों की हालत खतरे से बाहर है।

उन्होंने पुलिस को निर्देश दिए कि ऊंची कांवड और बिजली के तारों को छूने वाले वाहनों को सख्ती के साथ रोका जाए। डीआईजी अजय साहनी ने गंगा जल लेने जा रहे और वहां से लौट रहे कांवडियों को अपनी कांवड 12 फीट से ऊंची नहीं रखनी चाहिए। इससे वे बिजली के तारों की चपेट में आ सकते है। उन्होंने सभी मार्गों पर तैनात पुलिस को भी इस ओर ध्यान देेने के निर्देश दिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय