Monday, May 20, 2024

सहारनपर में बदमाशों ने पुलिस कर्मियों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग,25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गोली लगने से  घायल, दूसरा फरार 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। सहारनपर जनपद के नानौता थाना क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद के थाना नानौता क्षेत्र में दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस कर्मियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर जंगल के रास्ते फरार हो गया। मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार के किए गए बदमाश के पास से पुलिस ने लूटी हुई बाइक, दो तमंचे, तीन कारतूस व एक खोखा बरामद किए है। घायल हुए बदमाश पर मुजफ्फरनगर, शामली, सहारनपुर के थानों में लूट व अन्य अपराधों में मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने फरार बदमाश की तलाश के लिए क्षेत्र में कांबिंग की है।
बता दें कि शनिवार सुबह करीब सवार सात बजे थाना पुलिस द्वारा दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे स्थित ग्राम खुड़ाना मोड़ पर संदिग्ध लोगों व वाहनों की चेकिंग की जा रही थी, तभी रामपुर मनिहारान की ओर से आ रहे बाइक सवार दो लोगों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार पुलिस को चकमा देकर भागने लगे, जिस पर पुलिस ने बाइक सवारों का पीछा किया।
वहीं, कुछ दूर जाकर उनकी बाइक स्लिप हो गई और दोनों बदमाश नीचे गिर गए, नीचे गिरते ही बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंकने शुरू कर दिए, पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। फरार बदमाश की तलाश के लिए पुलिस द्वारा क्षेत्र में कांबिंग की जा रही है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए बदमाश कुर्बान पर मेरठ, मुजफ्फरनगर, शामली व सहारनपुर के थानों में लूट, गुंडा अधिनियम आदि के मुकदमे दर्ज हैं। पकड़े गए घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
थाना प्रभारी निरीक्षक चंद्रसैन सैनी ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश की पहचान कुर्बान पुत्र इंतजार निवासी ग्राम हिंड थाना थानाभवन जिला शामली के रूप में हुई है। कुर्बान गैंग का सरगना है, जिस पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित कर रखा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय