Sunday, March 3, 2024

सहारनपुर में पुलिस ने कारोबारी के घर लूट करने वाले तीन शातिर अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद की कोतवाली मंडी पुलिस ने मदनपुरी कॉलोनी में बेकरी कारोबारी के घर लूट करने वाले तीन और बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जबकि इनके दो साथी 25 हजार के इनामी जहांगीर, नवीन और सौरभ को देहरादून के थाना विकासनगर पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों से एक तमंचा, चाकू और 33600 की नकदी बरामद की है। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने पत्रकार वार्ता में बताया कि मदनपुरी कॉलोनी निवासी कारोबारी युधिष्ठिर ठक्कर के घर में घुसकर चार बदमाशों ने सवा लाख की नकदी और सोने की अंगूठी लूट ली थी। कोतवाली मंडी पुलिस बीती रात शकलापुरी रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस ने आस मोहम्मद निवासी गांव मुल्ला नागराजपुर, सुधीर उर्फ लक्की निवासी मोहल्ला काहरान पुरानी चुंगी नगर कोतवाली, अंजार निवासी गांव मोहर्रा थाना कोचाधामन जिला किशनगंज को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने जहांगीर निवासी शहीदगंज और नवीन सैनी निवासी पुरानी चुंगी के साथ मिलकर कारोबारी के घर लूटपाट करना स्वीकार किया है। लूट करने जहांगीर, नवीन, लक्की और अनिल यादव निवासी जनपद आंबेडकरनगर गए थे, जबकि आस मोहम्मद और अंजार ने लूट की योजना बनाई थी। आस मोहम्मद पहले भी कारोबारी से लूटपाट कर चुका है। उसको कारोबारी के बारे में पूरी जानकारी थी। अनिल यादव फरार चल रहा है, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। विकासनगर में पकड़ा गया सौरभ लक्की का भाई है, जो इस घटना में शामिल नहीं था।

जहांगीर पर 27, सौरभ पर चार, नवीन पर 18 केस दर्ज हैं। आस मोहम्मद, सुधीर और अंजार पर भी केस दर्ज हैं। आरोपी हरियाणा, यूपी और उत्तराखंड में कई वारदात कर चुके हैं। इन सभी की मुलाकात जेल में हुई थी। इसके बाद जमानत पर छूटकर आने के बाद इन्होंने गैंग तैयार कर वारदातें करना शुरू कर दी। इसके अलावा इनकी हिस्ट्रीशीट भी खोली जाएगी। सभी कुख्यात अपराधी हैं। इसके लिए पुलिस ने कागजी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय