Sunday, April 28, 2024

सहारनपुर में ईंटों से बेरहमी से वारकर दोस्त ने ही की थी साहिल की हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। थाना कुतुबशेर पुलिस ने साहिल हत्याकांड का मात्र 72 घंटों में खुलासा करते हुए 01 हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है। हत्यारोपी उसका सगा दोस्त था और उसने ही ईंटांे से वारकर साहिल की हत्या की थी। पुलिस ने हत्यारोपी के कब्जे से मृतक का मोबाइल फोन, खून से सने कपड़े तथा घटना में प्रयुक्त ईंट के टुकड़े बरामद किये है।

पुलिस लाईन के सभागार में पत्रकारांे के समक्ष घटना का खुलासा करते हुए एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि 3 अगस्त की सुबह अब्दुल मजीद कालोनी में मुरशद के निर्माणाधीन मकान मे साहिल पुत्र नसीर अहमद निवासी आली की चुंगी का खून से लथपथ शव पड़ा मिला था, जिसके सम्बन्ध मे मृतक के पिता नसीर अहमद निवासी आली की चुंगी ने थाने पर मुकदमा पंजीकृत कराया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ.विपिन ताडा के निर्देशन में थाना कुतुबशेर पुलिस टीम ने साहिल हत्याकांड का खुलासा करते हुए अभियुक्त आमिर पुत्र राशिद निवासी दून पैलेस के पास मौ.हबीबगढ थाना कोतवाली देहात को लहियागढ़ तिराहे के पास से गिरफ्तार किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अभियुक्त ने हत्या की घटना को स्वीकार करते हुए बताया कि नशे की हालत में मृतक साहिल से झगडा होने पर गुस्से में आकर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी थी। हत्या के बाद मृतक का मोबाईल अपने घर के सामने गली में खाली प्लाट में भरे पानी में फेंक दिया था। अभियुक्त आमिर की निशानदेही पर मृतक साहिल का मोबाईल व घटना में प्रयोग किया गया आमिर का मोबाईल व घटना के समय अभियुक्त आमिर द्वारा पहने गये खूनालूदा कपडे बरामद किये गये।

हत्यारोपी आमिर ने बताया कि साहिल उसका दोस्त था और उसने फोन करके दावत के बहाने साहिल को कारखाने से बुलाया था। जब वह पैदल-पैदल कोलगाढ़ से होते हुए अब्दुल मजीद कॉलोनी पहंुचे, तभी तेज बारिश हो गयी और वह एक निर्माणाधीन मकान में रूक गये। जहां दोनों ने सिगरेट में नशे का सामान भरकर पीया। इसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर बहस व गाली गलौच होने लगी। तभी साहिल ने उसे गुस्से मंे आकर ईंट का टुकड़ा मुझे मार दिया, जिसके बाद वह तैश मे आ गया और उसकी ईंटों से वारकर हत्या कर दी।

अभियुक्त आमिर के विरुद्ध विधिक कार्यवाही कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। हत्यारोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार, वरिष्ठ उपनिरीक्षक बचन सिंह अत्री, उपनिरीक्षक विजय सिंह, विरेन्द्र कुमार, हैड कांस्टेबल अरूण कुमार शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय