Wednesday, May 8, 2024

मुजफ्फरनगर में मां का इलाज कराने वर्धमान अस्पताल पहुंचा बेटा,लंबाई देखकर फोटो खिंचवाने के लिए लग गई भीड़

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शहर में एक लड़का अपनी मां का इलाज कराने अस्पताल पहुंचा। इस दौरान अस्पताल में उसके देखकर लोग फोटो खिंचवाने लगे। देखते ही देखते सेल्फी और फोटो लेने वालों की भीड़ लग गई। करन नाम के लड़के के साथ लोग फोटो खिंचवाने लगे।

मुजफ्फरनगर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो और तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं, इनमें एक 8 फीट 4 इंच का युवक अपनी मां के इलाज के लिए मुजफ्फरनगर पहुंचा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जानकारी के मुताबिक, एक समय बास्केटबॉल खिलाड़ी और कोच रहीं श्वेतलाना नाम की एक महिला को चोट लग गई थी, इसके चलते वह विगत 19 अप्रैल को मुजफ्फरनगर में स्थित वर्धमान हॉस्पिटल में इलाज के लिए पहुंचीं थीं। इस दौरान उनका बेटा करण भी उनके साथ था।

दावा किया जा रहा है कि करण की लंबाई 8 फीट 4 इंच है, जो एशिया में सबसे लंबा युवक है। करण की लॉन्ग हाइट के चलते अस्पताल में लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने आ गए। धीरे-धीरे तमाम लोगों का जमावड़ा लग गया। इस दौरान के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

 

बता दें कि मूल रूप से मुजफ्फरनगर के ककरौली इलाके की रहने वाली श्वेतलाना की शादी मेरठ निवासी संजय सिंह के साथ हुई थी। इनका 15 साल का बेटा करण है, जो अपनी लंबाई के चलते चर्चा में रहता है। इस समय यह परिवार मेरठ में रहता है। श्वेतलाना की लंबाई 7 फीट 2 इंच है, वहीं उनके पति संजय का कद 6 फीट 6 इंच है। लॉन्ग हाइट से मशहूर करण ने हाल ही में दसवीं की परीक्षा पास की है। वह बास्केटबॉल में भी रुचि रखते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय