Wednesday, April 24, 2024

सहारनपुर में अपर नगरायुक्त व अन्य अधिकारियों ने की जनसुवनाई, दुकानदारों ने की सड़क ठीक कराने की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। नवाब गंज चैक के दुकानदारों ने चैक के गड्ढ़ों को ठीक कराकर वहां सड़क निर्माण कराने की मांग की। जनसुनवाई में आयी दस शिकायतों में से तीन का निस्तारण किया गया। बाकि शिकायतों के सम्बंध में अपर नगरायुक्त राजेश यादव ने सम्बंधित अधिकारियों को स्थलीय निरीक्षण कर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए।

आज जनसुनवाई कार्यक्रम में नवाब गंज चैक के दुकानदारों ने पूर्व पार्षद टिंकू अरोड़ा के नेतृत्व में अपर नगरायुक्त राजेश यादव को प्रार्थना पत्र देकर नवाबगंज चैक के गड्ढ़ों को भरवाने और सड़क निर्माण की मांग की। दुकानदारों का कहना था कि उक्त गड्ढ़ों में जो मिट्टी भरी गयी थी वह भारी वाहनों की आवाजाही और बारिश के कारण निकल कर बह गयी है। जिससे उक्त चैक पर दुर्घटनाओं की आशंका बनी हुयी है। स्कूल के बच्चों के आवागमन के अलावा माँ शाकुंभरी दरबार जाने वाले श्रद्धालु भी इसी मार्ग से होकर गुजरते हैं। अपर नगरायुक्त ने अधिशासी अभियंता निर्माण आलोक श्रीवास्तव को अविलम्ब गड्ढ़ों को बजरी से भरवाकर उक्त स्थल को ठीक कराने के निर्देश दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा वार्ड 13 भोपाल पुरम काॅलोनी के सतपाल सिंह, वार्ड 67 हबीबगढ़ निवासी सलीम खां ने सड़क निर्माण तथा वार्ड 70 मौ.बंजरान निवासी तबस्सुम ने नाला निर्माण के लिए प्रार्थना पत्र दिए। अपर नगरायुक्त ने निर्माण विभाग के अधिकारियों को स्थलीय निरीक्षण कर आगणन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। तबस्सुम ने मौहल्ला बंजारान में एलईडी लाईट लगवाने के लिए भी प्रार्थना पत्र दिया। वार्ड 20 अम्बेडकर चैक देहरादून रोड के भोपालसिंह गौतम व वार्ड 28 खानआलमपुरा की मुमताज ने पानी की सप्लाई चालू कराने की मांग की। अम्बेडकर चैक के सम्बंध में अधिकारियो ंने बताया कि लोकनिर्माण विभाग द्वारा सड़क का चैड़ीकरण करते समय पाईप लाइन क्षतिग्रस्त हो गयी थी जिसके लिए टेण्डर प्रक्रिया में है, मांग के अनुसार उक्त स्थल पर टेंकर से पानी आपूर्ति की जा रही है।

वार्ड 49 अरबी मदरसा की पूर्व पार्षद जमा प्रवीन ने साफ-सफाई व फाॅगिंग कराने की मांग की। अपर नगरायुक्त के निर्देश पर सफाई निरीक्षक द्वारा उक्त स्थल पर साफ सफाई करा दी गयी और बताया गया कि रोस्टर बनाकर फाॅगिंग करा दी जायेगी। वार्ड 17 पुराना घास कांटा निवासी मेहरबान अंसारी ने नाले के ढक्कन लगवाने की मांग की। जनसुनवाई में अपर नगरायुक्त राजेश यादव, एस के तिवारी, सहायक नगरायुक्त अशोक प्रिय गौतम व मुख्य कर निर्धारण अधिकारी रवीश चौधरी सहित समस्त अधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय