Thursday, July 25, 2024

सहारनपुर में डीजे पर गीत बजाने को लेकर बारातियों में हुई मारपीट,सात लोग घायल,एक गिरफ्तार

सहारनपुर। डीजे पर गीत बजाने को लेकर बारातियों के बीच आपस में मारपीट हो गई। जिसमें सात लोग घायल हो गए। इनमें बीच- बचाव करने वाले दो घराती भी शामिल है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को हिरासत में  लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना चिलकाना के गांव पटनी निवासी तेजपाल के पुत्र प्रवीण की बारात कोतवाली बेहट के गांव कम्बोहमजरा में देशराज के यहां पहुंची।
बारात वरमाला पर जैसे ही पहुंची पसंदीदा गीत बजाने को लेकर बाराती आपस में लड़ने लगे। देखते ही देखते उनमें आपस में लात, घूंसे व बेल्ट चलने लगीं। ग्रामीणों के अनुसार इस दौरान पांच लोग चोटिल हो गए। बीच-बचाव करने में दो घराती भी चोटिल हुए। घायल घराती सक्षम व राकेश ने बताया कि वरमाला के दौरान लड़ने से मना कर जब वह बीच-बचाव कर रहे थे कि अचानक कुछ बारातियों ने उनसे भी मारपीट शुरू कर दी।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। उधर कोतवाली प्रभारी योगेश शर्मा ने बताया कि मारपीट में किसी को ज्यादा चोटे नहीं आई है। एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय