Saturday, May 11, 2024

मेरठ के सरूरपुर में सभासद पद के प्रत्याशी ने वोटरों को बांटने के लिए मंगाई मिठाई, एफआईआर दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सरूरपुर पंचायत क्षेत्र के गांव हर्रा में मिठाइयों से भरी पिकअप गाड़ी पकड़ी है। बताया गया कि सभासद प्रत्याशी वोटरों को मिठाई बांटने जा रहे थे।

नगर निकाय चुनाव में प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने के लिए भरसक प्रयास कर रहे हैं। मेरठ के सरूरपुर में शनिवार रात नगर पंचायत हर्रा में वार्ड सभासद प्रत्याशी मिठाई बांटते हुए पकड़ लिया गया। पुलिस ने प्रत्याशी के कब्जे से मतदाताओं को लुभाने के लिए बांटी जा रही मिठाई की गाड़ी बरामद की है। पुलिस ने आरोपी प्रत्याशी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन में मुकदमा दर्ज किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि शनिवार शाम को कस्बा हर्रा में मतदाताओं को बांटने के लिए मिठाइयों से भरी गाड़ी आने की सूचना मिली। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए मिठाई के डिब्बों से भरी पिकअप गाड़ी जब्त कर ली।

हालांकि पुलिस पर पूरे मामले में साठगांठ की बात की जा रही है। लोगों ने जब इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से की तो थाना पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए पिकअप सीज कर दी और मिठाई बरामद की है। पुलिस के अनुसार, कस्बा हर्रा के वार्ड छह से सभासद पद के निर्दलीय प्रत्याशी इरशाद के खिलाफ देर रात आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय