Saturday, May 11, 2024

शामली में सीएचसी के चिकित्सा अधीक्षक की गाड़ी में ट्रक ने मारी टक्कर, बाल बाल बचे चिकित्सा अधीक्षक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद की सदर सीएचसी के चिकित्सा अधीक्षक की गाड़ी में एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें चिकित्सा अधीक्षक की गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त होकर पलटते पलटते बच गई। गनीमत रही की हादसे में चिकित्सा अधीक्षक को कोई हानी नहीं हुई। आरोपी ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया। हालांकि इस मामले में चिकित्सा अधीक्षक के द्वारा कोई पुलिस कार्रवाई नहीं की गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें सदर सीएचसी के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर राम निवास शुक्रवार को अपने सरकारी टाटा सुमो गाड़ी में सवार होकर एक स्कूल से बच्चों को प्रदूषण के प्रति जागरूक कर वापस सदर सीएचसी लौट रहे थे। जैसे ही चिकित्सा अधीक्षक की गाड़ी सदर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड पर पहुंची तो पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने चिकित्सा अधीक्षक की गाड़ी में जबरदस्त टक्कर मार दी।

जिसमें चिकित्सा अधीक्षक की गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और चालक की सूझबूझ के चलते बीच सड़क से पलटने से बच गई। लेकिन गनीमत रही की चिकित्सा अधीक्षक को किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई। जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया। हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। वही इस मामले में चिकित्सा अधीक्षक द्वारा पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय