Saturday, April 27, 2024

शामली में एडीएम ने छात्र-छात्राओं को दी सलाह- कैसे करें मोबाइल फोन का सदुपयोग !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर के वीवी इंटर कालेज में चल रहे राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के विशेष शिविर के तीसरे दिन एडीएम ने छात्र-छात्राओं को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों के प्रति जागरूक किया। विभिन्न टिप्स देते हुए मोबाईल फोन का सदउपयोग करने का भी आहवान किया।

शुक्रवार को शिविर का शुभारंभ एडीएम संतोष कुमार सिंह व डीआईओएस सरदार सिंह ने किया। एडीएम ने छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए बताया कि किस प्रकार से बड़ी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण कार्य स्वयं का मूल्यांकन करना है। उन्होने छात्र-छात्राओं से मोबाईल फोन का सदउपयोग करने का आहवान किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीआईओएस सरदार सिंह ने कहा कि वर्तमान दौर में महिला सशक्तिकरण का दौर है। जिसमें बालिकाएं अग्रणी भूमिका में रहकर देश और समाज का नेतृत्व कर रही हैं। इसलिए बाकी लोगों को भी महिला शक्ति से प्रेरणा लेनी चाहिए।

कार्यक्रम अधिकारी डा. अनुराग शर्मा ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति पर देश का कर्ज होता है और देश सेवा के माध्यम से हम इस कर्ज को चुका सकते हैं। इस अवसर पर एआरटीओ रोहित राजपूत ने छात्र-छात्राओं को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक किया। इस अवसर पर प्रधानाचार्य एसके आर्य, राजनाथ सिंह, सुमित कुमार, मुकेश चैधरी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय