Wednesday, May 8, 2024

शामली में बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद, बीती रात मंदिर में दिया चोरी की वारदात को अंजाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शामली में बदमाशों के हौसले बुलंद है और वह आए दिन पुलिस को चुनौती देकर एक के बाद एक घटना को अंजाम देने से कतई पीछे नहीं हट रहे हैं। बीती रात अज्ञात बदमाशों ने रेल पर स्थित श्री सिद्ध पीठ दुर्गा देवी मंदिर में मंदिर का ताला तोड़कर मंदिर में लगे घंटे और हनुमान जी की पीतल की मूर्ति वह अन्य कीमती सामान सहित हजारों रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया और फरार हो गए।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के मोहल्ला रेलपार स्थित श्री सिद्ध पीठ दुर्गा देवी मंदिर का है। जहां पर बीती रात बदमाशों ने मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया पूरी घटना का पता उस समय चला जब मंदिर के पुजारी सुबह मंदिर को खोलने के लिए पहुंचे तो उन्होंने देखा कि मंदिर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है और उसके बाद उन्होंने जब अंदर जाकर देखा तो भवन के अंदर रखी मूर्ति का त्रिशूल भी उधर उधर पड़ा है। जब पुजारी को एहसास हुआ कि मंदिर में चोरी की वारदात हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसके बाद उन्होंने देखा कि आखिर मंदिर से क्या-क्या चोरी हुआ है तो पता चला कि मंदिर में लगे 3 घंटे हनुमान जी की पीतल की मूर्ति व अन्य कीमती सामान चोरों द्वारा चुरा लिया गया है। जिसके बाद उन्होंने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और उसने मौके पर पहुंचकर पुजारी से पूछताछ करते हुए मंदिर में हुई चोरी की घटना के बारे में जानकारी लेकर आगे की कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है। मंदिर के पुजारी ने बताया कि चोरों ने मंदिर में रखे दानपात्र को भी तोड़ने का प्रयास किया गया लेकिन उसमें वह असफल रहे बस मंदिर मैं लगे घंटे हनुमान जी की पीतल की मूर्ति व अन्य सामान ले जाने में सफल हो पाए।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय