Tuesday, September 17, 2024

शामली में पलटी हुई ट्रैक्टर ट्राली को रस्सा डालकर उठा रहे मजदूरों को पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने रोंदा, एक की मौत, चार घायल 

शामली। पलटी हुई ट्रैक्टर ट्राली को रस्सा डालकर उठा रहे हैं मजदूरों को पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने रोद दिया। जिसमें पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पुलिस द्वारा शहर के सरकारी अस्पताल में लाया गया। जहा चिकित्सकों ने एक युवक को मृतक  घोषित कर दिया। जबकि अन्य चार लोगों को गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया और मृतक युवक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि पुलिस ने कार व कार सवार चार युवकों को हिरासत में ले लिया है और आगे की वैधानिक कार्रवाई में जुड़ गई है।

जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र के बिडॉली पुल के पर एक ट्रैक्टर ट्राली जो की सैटरिंग के सामान से भरी हुई थी और लोड अधिक होने के कारण ट्रैक्टर का पहिया निकल गया और ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर बीच पुल पर पलट गई। जिसकी वजह से पुल पर जाम लग गया। उधर ट्रैक्टर चालक ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर ट्रैक्टर ट्रॉली में रस्सा डालकर ट्रॉली को खींच रहे थे। तभी अचानक पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें रस्सा खींच रहे मजदूर तेज रफ्तार कर की चपेट में आ गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख पुकार होने पर मौके पर मौजूद राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी,  मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सरकारी अस्पताल में लाया गया। जहां एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि अन्य चार घायलों को उपचार देने के बाद गंभीर हालत मे चिकित्सकों द्वारा हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया। उधर पुलिस ने अरशद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सभी घायल जिला मुजफ्फरनगर के निवासी मेहरबान, अब्बास, कललू और इनाम बताये जा रहे हैं। उधर पुलिस ने कार में सवार चार युवकों को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि चारों युवक शराब के नशे में दूत है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उधर घायल के परिजन ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला मुजफ्फरनगर से मेहरबान जो कि सैटरिग का सामान ट्रैक्टर ट्राली में लाधकर मेरठ करनाल मार्ग होते हुए करनाल जा रहे थे।  जैसे ही वह झिंझाना क्षेत्र के बिडोली यमुना पुल के पास पहुंचे तो अचानक ट्रैक्टर का पहिया निकल गया और ट्रैक्टर ट्राली सामान से भरी पलट गई। जिसे ट्रैक्टर टोली में मौजूद अन्य लोगों के साथ ट्रैक्टर चालक रस्सा डलवा कर ट्रैक्टर ट्राली को उठा रहे थे तभी अचानक तेज रफ्तार कार ने रस्सा खींच रहे मजदूरों को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें चार लोग घायल हुए हैं और एक की मौत हुई है पुलिस ही सभी घायलों को लेकर अस्पताल में आई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय