Sunday, June 16, 2024

शामली में पत्नी को भेजने से इंकार करने पर हिंसक हुए जमाई राजा, दौड़ा-दौड़ाकर दातों से किया हमला

शामली। शामली में पत्नी को साथ भेजने से इंकार करने पर एक जमाई ने हिंसक रूप अपमाने पर अपनी पत्नी, सास और साले पर दांतो से हमला बोल दिया। जमाई ने बारी-बारी से सभी को काटकर घायल कर दिया। जबकि पीड़ित अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। पीडित पक्ष ने महिला थाने पर पहुंचकर हिंसक जमाई के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, यह पूरा मामला शामली के एक मोहल्ले का है। बताया जा रहा है कि यहां पर एक जमाई राजा अपनी ससुराल में पत्नी को वापस लेने के लिए पहुंचा था, लेकिन पत्नी ने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया और परिवार के लोगों ने भी इसपर सहमति जताते हुए जमाई के क्रियाकलापों की आलोचना की।

 

बताया जा रहा है कि इससे आक्रोशित जमाई राजा ने हिंसक रूप अपनाते हुए पहले पत्नी, उसके बाद सास और बीच बचाव में आए साले पर दांतों से हमला बोल दिया। जमाई ने तीनों को दांतों से काटकर घायल कर दिया। जमाई के हिंसक रूप से डरे-सहमे पीड़ितों ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई, जिसके बाद जमाई राजा गुस्से में वापस लौट गए। इस मामले में पीड़ित पक्ष ने शामली महिला थाने पर पहुंचकर शिकायत की है। महिला कांस्टेबल कल्पना द्वारा पीड़ित पक्ष का मेडिकल परीक्षण सीएचसी शामली पर कराया गया है। पुलिस शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुटने का दावा कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय