Friday, June 28, 2024

शामली में तीन तलाक के आरोपी ने घर में घुसकर की मारपीट,पुलिस ने थाने से छोड़ा

शामली। जनपद में तीन तलाक के आरोपी के द्वारा अन्य परिजनों के साथ मिलकर पीड़िता के साथ मारपीट और कपड़े फाड़े जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी को कुछ ही घंटो के बाद थाने से ही छोड़ दिया। जब पीड़ितों ने पुलिस से आरोपी युवक को छोड़े जाने का कारण पूछा तो पुलिस ने जांच की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया। पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ थाना कोतवाली पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

आपको बता दें कि पूरा मामला थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पंसारिया का है, जहा रहने वाली तीन तलाक पीड़िता जाहिदा अपने परिजनों के साथ थाना कोतवाली पहुंची। पीड़िता ने जानकारी देते हुए बताया की करीब छः वर्ष पूर्व उसका निकाह कैराना निवासी शाहरुख के साथ हुआ था। आरोप है की शादी के बाद से ही विवाहिता को अतिरिक्त दहेज और रुपयों की मांग को लेकर प्रताड़ित किया जा जा रहा था। यहां तक की ससुराल वालो ने विवाहिता को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था। जिसके बाद पीड़िता मजबूरन अपने मायके में रह रही थी। लेकिन बीती 21 जून को पीड़िता के पति ने व्हाट्स एप पर तीन तलाक का मैसेज भेजकर उसे तीन तलाक दे दिया था। जिसका मुकदमा कैराना कोर्ट में विचाराधीन है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसके बावजूद भी गत दिवस पीड़िता का पति अपने अन्य परिजनों के साथ उसके घर आया और उसके साथ मारपीट करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए। जिसके बाद शोर शराबा होने पर मौके पर मौजूद भीड़ ने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया था जबकि अन्य आरोपी फरार हो गए थे। आरोप है की पुलिस ने गत रात्रि ही पीड़िता के पति को थाने से ही छोड़ दिया। जिसके बाद उसने पीड़िता के भाई को फोन करके कहा की जैसे अब मैं पुलिस से छूट गया आगे भी छूटता रहूंगा और तुम लोग मेरा कुछ नही बिगाड़ सकते। जिसके बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और आरोपी को छोड़े जाने का कारण पूछा तो पुलिस ने जांच की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया।आरोप है की पीड़िता का पति लगातार उस पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा है। पिड़ता ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय