Friday, May 17, 2024

शामली में लड़कों ने दहेज में मांगी कार तो लड़कियों ने किया शादी से इंकार, लड़की वालों ने पूरी बारात को बनाया बंधक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां पर दहेज में गाड़ी और क्लासिक बुलेट की मांग करने पर 2 बारात को एक साथ बंधक बनाया गया है। वही दहेज की मांग को देखते हुए दोनों युवतियों ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया है। वही युवतियों के परिजनों ने बारात को बंधक बनाकर शादी में हुए खर्चे 12 लाख रुपये की मांग की है। उसके बाद ही बंधक बारात को छोड़ने की बात कही है।

आपको बता दें कि मामला जनपद शामली के गांव बनती खेड़ा का है। जहां पर जनपद मुज़फ्फरनगर के गाँव कुल्हेड़ी व जनपद सहारनपुर के गांव लूनाबड़ी से दो बारात बनती खेड़ा में पहुंची थी। जहां आज 2 बहनों की शादी होनी थी। वही बारात समय से गांव बनती खेड़ा में पहुंची थी। लेकिन शादी में उस वक्त ख़लल पड़ गया जब दोनों दूल्हों ने शादी में क्लासिक बुलेट और कार की मांग की। वही युवतियों के परिजनों ने एक दूल्हे की मांग पूरी करते हुए बुलेट गाड़ी लाकर भी दी थी लेकिन दूल्हे को क्लासिक बुलेट पसंद थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसके बाद दूल्हे ने बुलेट लेने से मना कर दिया। वही गुस्साए युवतियों के परिजनों ने बुलेट और गाड़ी की मांग करने वाले दोनों दूल्हों समेत दोनों बारात को बंधक बना लिया। वही काफी हंगामे के बाद युवतियों के परिजनों ने बारात को तो बंधन मुक्त कर दिया लेकिन दोनों दुंल्हो समेत उनके परिजनों को बंधक बनाए रखा है। वही दहेज की मांग से नाराज दोनों युवतियों ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। वही मामले की सूचना थाना बाबरी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वही युवतियों के परिजनों का कहना है कि शादी में हमारा 12 लाख रुपये खर्च हुआ है जब तक युवको के पक्ष वाले वह खर्च नहीं देंगे तब तक दोनो दूल्हे एवं उनके परिजनों को बंधक बनाए रखेंगे।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय