Thursday, September 19, 2024

शामली में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

शामली। बाबरी थाना क्षेत्र के पानीपत खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग पर संस्कृति इंटरनेशनल स्कूल के सामने बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे युवक गंभीर घायल हो गया ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर द्वारा युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ के लिए रेफर किया।मेरठ ले जाते समय रास्ते में युवक की मौत हो गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मिली जानकारी के अनुसार आज मंगलवार की सुबह करीब 9:00 बजे गोगवान जलालपुर निवासी 25 वर्षीय अजय कुमार पुत्र शेर सिंह बाइक द्वारा गांव से शामली जा रहा था। युवक जब पानीपत खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हाथी करौदा बस स्टैंड के पास संस्कृति इंटरनेशनल स्कूल के सामने पहुंचा तो पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी।

 

टक्कर लगने से बाइक सवार युवक दूर जाकर गिरा जिससे उसका हेलमेट भी टूट गया।बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया। परिजनों को सूचना मिलने पर परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए ।

 

जहां से परिजन युवक को मेरठ के लिए लेकर जा रहे थे युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया। युवक की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन मृतक युवक को वापस ले आए ।बाबरी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक युवक की शादी लगभग 3 साल पहले हुई थी उनके 1 वर्ष की एक पुत्री है। मृतक युवक कंडेला स्थित पेपर मिल में नौकरी करता था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय