Tuesday, September 17, 2024

पीडितो को न्याय दिलाने को नई पहल करेगा मीडिया सेंटर: अनिल रॉयल

मुजफ्फरनगर। मीडिया सैंटर के वरिष्ठ पदाधिकारियो की एक बैठक रायल हाउस पर आयोजित की गई जिसमे मीडिया सेंटर के कायाकल्प पर विचार विमर्श हुआ व मीडिया सेंटर पर आने वाले पीडितो को न्याय दिलाने को मीडिया सेंटर कार्यवाही के लिए नई पहल करेगा जिसमे संम्बधित अधिकारियो को पत्र लिखकर त्वरित कार्यवाही करायेगा जिसके विषय में प्रशासन के बडे अधिकारियो से वार्ता की जाएगी ।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नई कार्यकारिणी के गठन के बाद हुई पहली बैठक मे वरिष्ठ पदाधिकारियो की मौजूदगी में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गये जिसमे मीडिया सेंटर का कायाकल्प मुख्य रूप से शामिल रहा। मीडिया सेंटर भवन मे रंगाई पुताई का कार्य शुरू करा दिया गया है जबकि बिजली पानी एव शौचालय जैसी मूल सुविधाओ के दुरुस्तीकरण कराने के निर्देश मीडिया सेंटर अध्यक्ष अनिल रॉयल द्धारा पदाधिकारियो को दिये गये है जिन पर शीघ्र ही कार्य शुरू करा दिये जायेगे।

 

उन्होने कहा कि श्रावण माह में शुरू होने जा रही कावड यात्रा के बाद मीडिया सैंटर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन करेगा, जिसमें अगस्त माह के पहले सप्ताह में ही मीडिया सैंटर केे पत्रकारों को इंश्योरेंस एवं कार्ड आदि का वितरण किया जायेगा।

उन्होने कहा कि बीच बीच में पत्रकारों व पुलिस प्रशासन के बीच गेम आदि भी खेले जायेगें ताकि स्वास्थ्य भी अच्छा रहे।

बैठक में अध्यक्ष अनिल राॅयल, कार्यकारी अध्यक्ष बिनेश पंवार, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सतीश मलिक, महासचिव अनुज मुद्गल, उपाध्यक्ष एस मुजम्मिल हुसैन, दिलशाद गनी, रविन्द्र सिंह, एवं संदीप सैनी, कोषाध्यक्ष पवन अग्रवाल, प्रेस प्रवक्ता मौहम्मद शाहनवाज अंसारी, कार्यालय प्रबंधक राधेश्याम वर्मा, मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय