Monday, May 20, 2024

सहारनपुर में भाकियू तोमर की बैठक में विभिन्न समस्याओं पर हुई चर्चा, समस्याओं का समाधान न होने पर होगा धरना-प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर (नागल)। विकासखंड सभागार में आयोजित भारतीय किसान यूनियन तोमर की मासिक बैठक में किसानों की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा करते हुए दो माह पूर्व एसडीएम देवबंद को दिए गए ज्ञापन में समस्याओं का समाधान न होने पर रोष जताते हुए धरना- प्रदर्शन की चेतावनी दी गई।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी ने कहा कि उप जिलाधिकारी देवबंद को करीब दो माह पूर्व विभिन्न समस्याओं को लेकर किसानों द्वारा ज्ञापन दिया गया था, परंतु एक भी समस्या का समाधान नहीं कराया गया। उन्होंने कहा कि यदि किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं कराया तो यूनियन द्वारा बड़ा धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। युवा जिलाध्यक्ष सौरभ त्यागी ने कहा कि सरकार द्वारा किसानों से जो वायदे किए गए थे वह अभी तक पूरे नहीं किए गए। गन्ने का भाव अभी तक घोषित नहीं किया गया यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।
उन्होंने कहा कि आए दिन विद्युत विभाग के कर्मचारी किसानों को चेकिंग के नाम पर परेशान करते रहते है, यदि किसानों का शोषण बंद नहीं किया गया तो विद्युत विभाग के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन करने से यूनियन पीछे नहीं हटेगी। जिला महासचिव प्रियदीप त्यागी ने कहा कि कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ हैं। किसी भी कार्यकर्ता या पदाधिकारी का किसी भी कीमत पर उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं होगा। उन्होंने संगठन की मजबूती के लिए कार्य करने का आह्वान किया।
किसानों ने समस्याओं से संबंधित एक ज्ञापन कार्यवाहक खंड विकास अधिकारी को भी सौंपा। बैठक में रविन्द्र सैनी, अंशुल त्यागी, पप्पल चौधरी, अंकित त्यागी,अनुज शर्मा, गोपाल सैनी, लहरी सिंह, वहाब, हिमांशु चौधरी, मौ मोहसिन, डॉ विपिन, अंशुल, अनुज, डॉ जितेंद्र, मौ इरशाद, सय्याद मलिक, तेजपाल खजूरवाला आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय