Saturday, June 29, 2024

शामली में जिलाधिकारी ने की भगवान राम की आरती,जय श्री राम व जय हनुमान के नारों से गूंजा

शामली। अयोध्या में हो रही राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष में हनुमान धाम पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य जजमान के रूप में जिलाधिकारी ने भाग लिया और कार्यक्रम संपन्न होने के बाद भगवान श्री राम की आरती कर शुभाशीष किया। वही कार्यक्रम के दौरान राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम भी एलईडी के माध्यम से लाइव दिखाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शहर के सिद्ध पीठ हनुमान धाम पर रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहाँ कार्यक्रम में जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मुख्य जजमान के तौर पर उपस्थित रहे। जहाँ राम भक्तों ने भगवान राम की भक्ति में भाव विभोर होकर भगवान राम के भजन गए। इस दौरान हनुमान धाम जय श्री राम व जय हनुमान के नारों से गूंज उठा।

मंदिर के प्रबंधक सलिल द्विवेदी ने बताया कि हनुमान धाम पर राम मंदिर में हो रही प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पिछले कई दिनों से धार्मिक आयोजन किया जा रहे हैं। जहां आज भी एक कार्यक्रम का आयोजन श्री राम भगवान दरबार में किया गया था। जहां जिलाधिकारी ने मुख्य जजमान की भूमिका निभाते हुए कार्यक्रम को संपन्न कराया। उन्होंने कहा कि प्राण प्रतिष्ठा को लेकर राम भक्तों में भारी उत्साह है। कार्यक्रम के उपरांत जिलाधिकारी ने सभी लोगों के साथ मिलकर भगवान राम की आरती करते हुए उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान मंदिर में सैकड़ो की संख्या में भक्तगण मौजूद रहे।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय