Saturday, April 13, 2024

शामली में राज्यमंत्री के सामने जनता ने खोला रामराज के कालनेमी का काला चिट्ठा

शामली: अल्पसंख्यक कल्याण व मुस्लिम वक्फ एवं हज उत्तर प्रदेश से राज्यमंत्री दानिश आजाद गुरूवार को शामली जिले के दौरे पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने पदाधिकारियों व गणमान्य नेताओं के साथ बैठक करते हुए झिंझाना में पसमांदा पंचायत को संबोधित किया। इस दौरान राज्यमंत्री ने सरकार की कल्याणकारी नीतियों का प्रचार प्रसार किया, तो वहीं भाजपा के रामराज और सुशासन को दलाली के जरिए भंग करने वाले कालनेमी की करतूत भी राज्यमंत्री के सामने उजागर की गई। राज्यमंत्री ने कहा कि ऐसे लोग भाजपा के पदाधिकारी तो क्या कार्यकर्ता भी नही हो सकते।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

गुरूवार को जनपद के दौरे के दौरान झिंझाना में राज्यमंत्री दानिश आजाद ने पसमांदा पंचायत को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि सरकार पसमांदा मुस्लिमों के उत्थान के लिए भरसक प्रयास करते उन्हें आगे बढ़ाने का काम कर रही है। इस दौरान राज्यमंत्री ने लोगों से सरकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ प्राप्त करते करने की अपील की और विभाग की कई कल्याणकारी योजनाओं से भी जनमानस को अवगत कराया। सम्मेलन के बाद मंच से उतरे राज्यमंत्री को कुछ संभ्रांत लोगों ने जनपद में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा में बतौर पदाधिकारी काम करने वाले एक शख्श की करतूतों से भी अवगत कराया। राज्यमंत्री को बताया कि किस तरह वह शख्श भाजपा के रामराज और सुशासन की तस्वीर के बीच खुद को कालनेमी साबित करने पर तुला हुआ है।

 

 

आरोप लगाया गया कि कथित व्यक्ति खुद को पदाधिकारी बताता है और दलाली करते हुए अपनी जेब गर्म कर पार्टी के अन्य लोगों का भी उत्पीड़न कर रहा है। इस पर राज्यमंत्री ने कहा कि ऐसा काम करने वाले लोग भाजपा के पदाधिकारी तो क्या कार्यकर्ता भी नही हो सकते। गौरतलब है कि पिछले दिनों शामली में भाजपा के एक पदाधिकारी पर महिला को होटल में बुलाकर अश्लील हरकतें करने और लूट करने का मुकदमा दर्ज हुआ था।

 

 

इस मामले में एक अन्य पदाधिकारी द्वारा दलाली करने की सूचनाएं भी सामने आई थी। भाजपा के कथित सुशासन के बीच पदाधिकारी की इस तरह की करतूत जनमानस में चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय