Sunday, May 12, 2024

शामली में लड़की की बरामदगी के लिए पीड़ितों ने घेरा एसएसपी ऑफिस, थानां अध्यक्ष से जांच बदलवाने की शिकायत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद की का गढ़ी पुख्ता थाना पुलिस एक बार फिर सुर्खियों में है। जहां करीब डेढ़ हफ्ते पहले लापता हुई नाइंथ क्लास की छात्रा का आज तक कोई भी सुराग नहीं लग पाया। वहीं पीड़ितों ने एसएसपी ऑफिस में पहुंचकर हंगामा किया, और पुलिस का घिराव करते हुए थाना अध्यक्ष पर आरोपियों के साथ मिली भगत का आरोप लगाते हुए उक्त मामले की जांच दूसरे थानां या स्पेशल सेल टीम से करने की मांग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि मामला शामली जनपद के गढ़ी पुख्ता थाना क्षेत्र का है। जहां से एक नाइंथ क्लास की छात्रा स्कूल जाते वक्त संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई, घटना के मामले में जहां पीड़ितों ने गढ़ी पुख्ता थाने में अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं 22 तारीख से लापता हुई थी। छात्रा का आज तक पुलिस कोई भी सुराग नहीं मिला है। घटना के मामले में पीड़ितों ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर जहां हंगामा धरना प्रदर्शन किया।

वहीं पुलिस अधिकारियों का घिराव किया। पीड़ितों ने थाना अध्यक्ष राधेश्याम सिंह पर आरोपियों पर मिली भगत का आरोप लगाया है। पीड़ितों का कहना है कि जब उन्होंने नाम दर्ज तहरीर दी है, तो भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही। वहीं पीड़ितों ने थाना अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपने मामले की जांच किसी और अन्य थाना या स्पेशल सेल टीम से करने की मांग की है। वहीं लापता हुई छात्रा की परिजन महिला का कहना है, कि मेरी बेटी दो लड़कियों के साथ कॉलेज गई थी। जहां रास्ते में से वह गांव के ही एक अन्य लड़के जीतू के साथ वहां से गई है। जिसके बारे में हमने पुलिस अधिकारियों को तैहरीर देकर कार्रवाई की मांग की लेकिन आज तक इसमें पुलिस ने ना तो आरोपी को गिरफ्तार किया और ना ही युवती को बरामद किया।

वही इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ऑफिस सिंह का कहना है कि उक्त मामले में पीड़ितों के द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है उसकी जांच कराई जाएगी और जल्द से जल्द लड़की को बरामद किया जाएगा।वहीं उन्होंने थाना अध्यक्ष पर लगे आरोपों के मामले में कहना है कि पुलिस एकदम से किसी भी छात्रा या गायब व्यक्ति को नहीं तलाश कर सकती।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय