Wednesday, July 17, 2024

देवबंद में किसान यूनियन की बैठक में किसानों की समस्याओं पर विचार-विमर्श करते हुए प्रशासन से उनके निराकरण की मांग 

देवबंद (सहारनपुर)। किसान यूनियन की बैठक में किसानों की विभिन्न समस्याओं पर विचार-विमर्श करते हुए प्रशासन से उनके निराकरण की मांग की गई। बैठक में संगठन की कार्यकारिणी का विस्तार कर नए पदाधिकारियों का स्वागत भी किया गया।ईदगाह रोड रोड स्थित फरहत इलाही के आवास पर हुई बैठक में संगठन के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री महबूब अंसारी ने कहा कि संगठन किसान हितों की लड़ाई लडऩे को तत्पर है।
उन्होंने कहा कि किसानों का उत्पीडऩ किसी सूरत में नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने बेसहारा पशुओं से फसलों को हो रहे नुकसान को रोके जाने, स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू किए जाने और आगामी सत्र में गन्ना मूल्य 500 रुपये कुंतल घोषित करने की मांग की। मंडल उपाध्यक्ष पप्पू त्यागी, अनवर चौधरी व नगर अध्यक्ष मोहम्मद अरशद ने भी विचार रखें।
इस दौरान फरहत इलाही को संगठन का जिला महामंत्री और नफीस नंबरदार को ब्लाक अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इस दौरान फरहत इलाही और नफीस नंबरदार ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है, उसका वह निष्ठा से निर्वहन करते हुए संगठन की मजबूती के लिए काम करेंगे। इस दौरान असद जमाल फैजी, शोएब उस्मानी, फारूक नंबरदार, काशिफ उस्मानी, राहिल खान, आतिफ सिद्दीकी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय