Sunday, May 19, 2024

शामली में पुलिस की मौजूदगी में दबंग युवकों की दबंगई का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज, पुलिसकर्मी भी हुई लाइन हाजिर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में दबंगई का लाइव वीडियो सामने आया है. एक दबंग युवक हाथ में पिस्टल लेकर पुलिस की मौजूदगी में जान से मारने की धमकी दे रहा है. वीडियो में कुछ और युवक एक युवक को लात घुसो से पीटते नजर आ रहे हैं. आरोप है कि बाइक की साइड लगने के विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था और दबंग युवकों ने पीड़ित की जबरदस्त तरीके से पिटाई कर दी थी. जिसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन दबंगो ने पीड़ित युवक की जबरदस्त तरीके से पिटाई कर दी. जिसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन दबंगों की दबंगई पुलिस के सामने भी बरकरार रही और दबंगों ने लात घुसा से पीड़ित की जबरदस्त पिटाई की है. जिसका वीडियो पास में खड़े लोगों ने अपने फोन में कैद कर लिया और बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.इतना ही नहीं वीडियो में आरोपी दबंग युवक हाथ में लाइसेंसी पिस्टल लेकर पीड़ित को जान से मारने की धमकी दे रहा है. लेकिन शामली के बेबस पुलिस दबंग के सामने बुरी नजर आई और शामली पुलिस द्वारा दबंग युवक पर कोई एक्शन नहीं लिया गया है. दबंग युवक बेख़ौफ़ होकर गांव में घूम रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि वीडियो में दिखाई दे रहा युवक संदीप राणा है. जो कि भवन थाना क्षेत्र के गांव नोजल का निवासी है. यह पूरी घटना गांव नोजल की है. जब संदीप राणा अपने साथियों के साथ कहीं जा रहा था. उसे बीच कार की साइड लगने के विवाद को लेकर संदीप राणा व उसके साथियों ने एक युवक के साथ जबरदस्त मारपीट की है. इतना ही नहीं संदीप राणा ने युवक को मारने के लिए पुलिस की मौजूदगी में अपना लाइसेंसी पिस्टल तान दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फिलहाल एसपी शामली अभिषेक झा ने बताया कि थानाभवन क्षेत्र के अंतर्गत एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिस के संबंध में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. एक अभियुक्त को हिरासत में भी लिया गया है. उसकी लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद की गई है, जो वीडियो में नजर आ रही है. एसपी ने बताया कि कुछ दिन पहले थानाभवन क्षेत्र में एक लूट की सूचना मिली थी. जो गलत पाई गई थी.  जिसमें चार बाइक सवार व्यक्तियों द्वारा यह घटना करित करना की बताई गई थी. जिसमें पुलिस द्वारा  संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया था.  जहां पुलिस द्वारा लोगों को हिरासत में लिए जाने के बाद 2-3 युवकों  द्वारा पुलिस के साथ मारपीट करने का प्रयास किया था।

जिस वीडियो में एक व्यक्ति लाइसेंसी पिस्टल का दुरुपयोग करता हुआ नजर आ रहा है. जिसमें  पिस्टल के साथ वीडियो में दिख रहा है.  उन व्यक्तियों  के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया है. जिन व्यक्तियों ने पुलिस कस्टडी में मारपीट की है.  इस वीडियो का मामला संज्ञान में लेते हुए जिन व्यक्तियों ने पुलिस कस्टडी में उन लोगों के साथ मारपीट की है. उसका जो मुख्य अभियुक्त है जो पिस्टल में दिख रहा है उसके लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई भी की जा रही है. जिन पुलिसकर्मी की कस्टडी में इस प्रकार की घटना हुई है.उन्हें भी तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया गया है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय