Thursday, October 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में गन्ना चुनाव में भाकियू नेता से मतदान केंद्र पर हुई हाथापाई, लाटरी से मरगूब निराना जीते चुनाव

मुजफ्फरनगर- गन्ना समिति के चुनाव में आज हुए हंगामे में भारतीय किसान यूनियन के नेता और गन्ना समिति के पूर्व अध्यक्ष के साथ मतदान केंद्र पर ही हाथापाई कर दी गई।
गन्ना समिति मंसूरपुर के डायरेक्टर के चुनाव के लिए आज पुरबालियान के इंटर कॉलेज में मतदान हो रहा था, वहां डायरेक्टर के एक पद के लिए जितेंद्र बहादुरपुर और मरगूब निराना के बीच मुकाबला था। दोनों के पास ही 6-6 समर्थक मतदाता थे। मरगूब अपने 6 मतदाताओं को लेकर मतदान केंद्र पर पहुंचे तो दूसरे पक्ष ने आपत्ति की, कि एक-एक मतदाता को लेकर जाएं, इसको लेकर कुछ कहा सुनी हुई।
बाद में एक-एक मतदाता का मतदान कराया गया और दोनों ही प्रत्याशियों को 6-6 वोट मिले, जिसमें पर्ची डाली गई और मरगूब निराना निर्वाचित घोषित कर दिए गए।
बताया जाता है कि मंसूरपुर गन्ना समिति के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय किसान यूनियन के वरिष्ठ नेता श्याम पाल सिंह , मरगूब निराना को चुनाव लडवा रहे थे, वहां कहासुनी के बीच मतदान केंद्र के अंदर ही कुछ लोगों ने श्याम पाल के साथ जमकर हाथापाई कर दी।
श्याम पाल सिंह ने आरोप लगाया कि उनके साथ भारतीय जनता पार्टी समर्थक प्रत्याशी जितेंद्र बहादुरपुर के समर्थन में आए बहादुरपुर और कुटबी के निवासियों ने हाथापाई की है।
इस गन्ना समिति के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री व पूर्व सांसद डॉक्टर संजीव बालियान के परिजन अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे हैं और जिनके चुनाव जीतने की प्रबल संभावना भी है। 17 अक्टूबर को अध्यक्ष पद के लिए मतदान होगा। पूर्व सांसद डॉक्टर संजीव बालियान के भाई अरुण कुमार ही पिछले काफी लंबे समय से इस समिति के अध्यक्ष चुने जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय