Sunday, May 19, 2024

मेरठ में सुसाइड नोट में बेटी ने लिखी पिता की घिनौनी करतूत, पुलिस ने दर्ज किया केस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। बेटी ने अपने साथ हुई सभी घटनाओं के बारे में तीन पेज का सुसाइड नोट लिखा। इसके बाद मां की लाडली ने फांसी लगाकर जान दे दी। उधर, पुलिस ने भी रिपोर्ट दर्ज करने में बड़ा खेल कर दिया।

मृतक की मां के मुताबिक, उसे पुत्री का तीन पन्नों का सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने अपने साथ हुई सभी घटनाओं के बारे में लिखा है। उसने अपनी मौत का कारण अपने पिता द्वारा किए गए गलत व घिनौनी हरकतों को बताया है। महिला का कहना है कि पति की गलत हरकतों के कारण ही पुत्री ने आत्मघाती कदम उठाया।
महिला ने बताया कि उसने पुत्री की इंग्लिश की कॉपी से उसके सुसाइड नोट का मिलान कराया। जिससे पता चला कि सुसाइड नोट उसकी पुत्री ने ही लिखा है। महिला ने तहरीर के साथ हस्तलेख विशेषज्ञ की रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी संलग्न की है।
कंकरखेड़ा पुलिस ने इस मामले में महज आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है, जबकि छात्रा ने तीन पेज के सुसाइड नोट में अपने साथ हुई सभी घटनाओं का जिक्र किया है। इसके बाद भी पुलिस ने धारा 306 में ही रिपोर्ट दर्ज की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एयरफोर्स में तैनात एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री के साथ कई बार घिनौना कृत्य किया। जिससे क्षुब्ध होकर बेटी ने आत्मघाती कदम उठाया। पुत्री की मौत के बाद आरोपी की पत्नी ने उसके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
कंकरखेड़ा निवासी महिला का पति एयरफोर्स में है। उसकी पोस्टिंग फिलहाल राजस्थान के जेसलमेर में है। आरोप है कि पति काफी समय से पुत्री के साथ गलत काम करता आ रहा था। इसकी शिकायत पुत्री ने कई बार की। उसने पति के गलत का काम का विरोध किया तो वह मां-बेटी के साथ मारपीट करता था।
बताया गया कि पिता के घिनौने कृत्य से उनकी बेटी डिप्रेशन में आ गई। उसने पुत्री को काफी समझाया, लेकिन वह पिता की घिनौनी हरकत के कारण हमेशा गुमसुम रहने लगी। किसी से बात भी नहीं करती थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय