Friday, May 3, 2024

वाराणसी में एक ही परिवार के सात सदस्यों को धोखे से खिलाई जहरीली मिठाई, हालत गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। शहर के जैतपुरा थाना क्षेत्र के जमालपुर में एक ही परिवार के सात सदस्यों को धोखे से जहरीली मिठाई खिलाने का मामला शुक्रवार को सामने आया है। सभी सदस्यों को कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना पर डीसीपी काशी जोन रामसेवक गौतम और एसीपी दशाश्वमेध अवधेश पांडेय अस्पताल में पहुंचे और पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी लेने के बाद उनके समुचित उपचार की व्यवस्था कराई। इस मामले में जैतपुरा पुलिस ने पूछताछ के बाद लल्लापुरा निवासी एक युवक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जमालपुरा निवासी गायत्री देवी (60)पत्नी स्व.फेकूलाल और उनके परिवार से सिगरा क्षेत्र के लल्लापुरा निवासी अपने को फकीर बताने वाले नौशाद से परिचय हुआ। गुरुवार शाम को नौशाद गायत्री देवी के घर पहुंचा। गायत्री देवी के परिवार में मांगलिक समारोह की तैयारियां चल रही है। बातचीत के दौरान नौशाद ने परिवार का हाल जानने और दुआ देने के बाद प्रसाद के रूप में गायत्री और उनके परिजनों को नशीला रसगुल्ला खाने को दिया।

आरोप है कि नौशाद ने लूटपाट की नीयत से रसगुल्ले में पहले से ही कोई नशीली दवा मिला दी थी। मिठाई खाने के कुछ देर बाद ही गायत्री और उनके परिवार के सदस्य रेखा (25), शिवा (10), पायल (10), अमन (13),राधिका (5) और ममता गश खाकर गिर पड़े। यह देख नौशाद वहां से चला गया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को मंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया। अस्पताल में पूछताछ के बाद जैतपुरा पुलिस ने आरोपी युवक नौशाद को हिरासत में ले लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय