Thursday, September 19, 2024

कांवड़ सेवा शिविरों का उद्घाटन कर मंत्री कपिल देव ने कहा-मुजफ्फरनगर अतिथि देवो भव: परम्परा का सर्वोत्तम उदाहरण

मुजफ्फरनगर। प्रत्येक वर्ष सावन माह में कावड़ यात्रा पर्व पर हरिद्वार से अमृतमयी माँ गंगा के चरणों से जलभरकर आने वाले लाखो शिवभक्त शिवमय हुए मुजफ़्फरनगर से होकर गुजरते हैं। इसी क्रम में आज नगर विधायक और प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने क्षेत्र के विभिन्न कांवड़ सेवा शिविरों का उद्घाटन किया।

इस दौरान मंत्री कपिल देव ने कहा कि अतिथि देवो भव: परम्परा के सर्वोत्तम उदाहरण के रूप में शहर मुजफ़्फरनगर में हजारों श्रद्धालुओं ने शिवभक्तो के लिए विभिन्न प्रकार के शिविरों का आयोजन किया हैं। उन्होंने शहर में चारों ओर लगे विभिन्न शिविरों का फीता काटकर उद्धघाटन किया तथा व्यवस्थाओं की जानकारी लेकर शिवभक्तों की सेवा की। मंत्री कपिल देव ने शिविर संचालकों से आसपास सफाई व्यवस्था का विशेष ध्यान रखने का आह्वान किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद उन्होंने पुरकाजी में आयोजित नि:शुल्क कावड़ सेवा शिविर का उद्धघाटन कर शिवभक्तों की सेवा में हाथ बंटाया। इस अवसर पर पूर्व विधायक प्रमोद उटवाल, भाजपा मण्डल महामंत्री हरिराम सक्सेना, भारत भूषण खुल्लर, वीरेंदर, डॉ गौतम, वारिष्ठ भाजपा नेता डॉ देशबंधु तोमर, ब्रह्मप्रकाश शर्मा, अनूप मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय