Friday, September 20, 2024

मुजफ्फरनगर में भी शीघ्र होगा इंडियन किसान यूनियन का पुनः गठन, काम करने वालो को दिया जाएगा मौका- चौधरी रामकुमार वालिया

मुजफ्फरनगर। भाजपा के जिला कार्यालय प्रभारी एससी मोर्चा के वरिष्ठ समाजसेवी समोद कुमार दिवाकर के नेतृत्व में मुजफ्फरनगर के भोपा बाईपास चौक पर रामकुमार वालिया का भव्य स्वागत किया गया। इस कार्यक्रम में कई ग्राम प्रधानों और समाज सेवियों ने भाग लिया। दिवाकर समाज के सदस्यों ने माला पहनाकर रामकुमार वालिया का सम्मान किया, जिससे समाज की एकजुटता और सहयोग की भावना का प्रदर्शन हुआ। यह समारोह दिवाकर समाज के मजबूत संबंधों और सामाजिक समर्पण का प्रतीक बना।

उत्तराखंड के पूर्व राज्य मंत्री और इंडियन किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व भाजपा के चौधरी रामकुमार वालिया ने एक सभा में कहा कि शासन और प्रशासन को किसानों की समस्याओं को हल्के में नहीं लेना चाहिए। उन्होंने जोर देकर कहा कि किसानों की समस्याओं को गंभीरता से सुनकर उनका समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाना चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वालिया ने यह भी घोषणा की कि इंडियन किसान यूनियन छोटे-छोटे जनसभाओं और कैंपों के माध्यम से किसानों की समस्याओं को सुनेगी और समाधान के लिए शासन प्रशासन को पत्र लिखेगी।

मुजफ्फरनगर के भोपा बाईपास चौक पर आयोजित इस सभा में वालिया ने कहा कि इंडियन किसान यूनियन किसानों को नई खेती की तकनीकों से अवगत कराने का कार्य करेगी। साथ ही, वे प्रयास करेंगे कि कृषि यंत्रों पर से जीएसटी को पूरी तरह समाप्त कराया जाए। इस अवसर पर, संगठन के राष्ट्रीय कोर्डिनेटर जितेंद्र गोड ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

इस सभा में भाजपा के जिला कार्यालय प्रभारी सामोद कुमार, समाज और संस्था के अध्यक्ष तेजपाल सिंह धोबी, भाजपा कार्यकर्ता जगदीश दिवाकर, आशीष भाई अग्रवाल, मनोज सिंघल सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय