Friday, May 10, 2024

पीएम के वारंगल दौरे से पहले भाजपा में अंदरूनी कलह उजागर, दो गुटों के बीच झड़प, दफ्तर में तोड़फोड़

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हैदराबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 8 जुलाई को तेलंगाना के वारंगल जिले की शनिवार की यात्रा से पहले, भाजपा में अंदरूनी कलह गुरुवार को दो गुटों के बीच झड़प के साथ खुलकर सामने आ गई। जिले के नरसमपेट निर्वाचन क्षेत्र में दो वरिष्ठ नेताओं के गुट सार्वजनिक रूप से भिड़ गए, जिससे तेलंगाना में भगवा पार्टी की मुश्किलें बढ़ गईं।

रेवुरी प्रकाश रेड्डी और राणा प्रताप के समर्थकों ने पार्टी कार्यालय में एक-दूसरे पर हमला किया, जो बहस के रूप में शुरू हुई और वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद जीतेंद्र रेड्डी की उपस्थिति में पूरी तरह से लड़ाई में बदल गई। दोनों गुटों की लड़ाई में भाजपा दफ्तर में भी तोड़फोड़ की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वारंगल में 8 जुलाई की सार्वजनिक बैठक के लिए लोगों को जुटाने को लेकर दो गुटों के बीच तीखी बहस के बाद झड़प शुरू हुई। भिड़ने वाले गुटों ने फर्नीचर को नुकसान पहुंचाया और खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए। दोनों समूहों ने इस घटना के लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहराया, जिससे भगवा पार्टी को शर्मिंदगी उठानी पड़ी।

यह झड़प तब हुई, जब पार्टी अभी भी गंभीर अंदरूनी कलह से उबर नहीं पाई थी और इसके कारण दो दिन पहले बंदी संजय को पार्टी अध्यक्ष पद से हटा दिया गया। नेताओं के एक वर्ग द्वारा खुली बगावत की धमकी के बाद केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी को नया पार्टी प्रमुख नामित किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय