Sunday, May 19, 2024

दिल्ली में क्रेन की टक्कर से गिरा फुटओवर ब्रिज, क्रेन चालक गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। पूर्वी जिले के लक्ष्मी नगर इलाके में बड़े क्रेन के गुजरने से फुट ओवर ब्रिज गिर गया है। हादसा रविवार रात करीब 12:00 बजे का बताया जा रहा है। लक्ष्मी नगर पुस्ता रोड से एक क्रेन गुजर रही थी। क्रेन का ऊपरी हिस्सा फुट ओवर ब्रिज से टकरा गया। जिससे फुट ओवर ब्रिज का एक बड़ा हिस्सा गिर गया। हादसे के वक्त फुट ओवर ब्रिज के ऊपर और नीचे कुछ लोग सो रहे थे। गनीमत रही कि इस हादसे में उनकी जान बाल-बाल बच गई। मामले में क्रेन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

पुलिस के मुताबिक रात 12:34 बजे, लक्ष्मी नगर थाना पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली कि ललिता पार्क के पास फुटओवर ब्रिज सड़क पर गिर गया है। कॉल मिलने पर, स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि एक बिग ट्रेलर नंबर पीबी 13बीसी 1354 ने अक्षरधाम मंदिर के पास एक क्रेन लोड की थी और इसे गीता कॉलोनी पुस्ता रोड के माध्यम से बुराड़ी, दिल्ली ले जाया जा रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लगभग 00:30 बजे जब ट्रेलर ट्रक ललिता पार्क फुटओवर ब्रिज के नीचे से गुजर रहा था, तो लोडेड क्रेन पुल से टकरा गई। जिससे पुल का एक हिस्सा नीचे सड़क पर गिर गया और एक तरफ का यातायात बाधित हो गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

यहां पर नारियल की दुकान चलाने वाले शफीक ने बताया कि उन्हें पता चला कि रात के समय यहां से गुजर रही एक क्रेन के टकराने के कारण फुट ओवर ब्रिज का यह आधा हिस्सा टूटकर गिरा है। रात का समय होने के कारण इस रोड पर ज्यादा आवाजाही नहीं थी। इस वजह से इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं लगी। सूचना मिलने पर पीडब्ल्यूडी की टीम ने मौके पर पहुंचकर क्रेन द्वारा पुल के गिरे हुए हिस्से को उठाकर साइड में रख दिया। जिसकी वजह से यातायात बाधित नहीं हुआ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय