Saturday, June 15, 2024

फिरोजाबाद में पुरानी रंजिश में हुई थी मासूम रूपेंद्र की हत्या, दो हत्यारोपी गिरफ्तार

फिरोजाबाद। थाना नगला सिंघी पुलिस टीम ने सोमवार को मासूम बच्चे रूपेंद्र की हत्या करने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया हैं। इसमें एक बाल अपचारी को पुलिस ने अपने संरक्षण में लिया है। पुरानी रंजिश के चलते बच्चे की हत्या की थी।

थाना नगला सिंघी क्षेत्र के गांव ठार हाथी निवासी देवेन्द्र उर्फ कल्याण के मासूम पुत्र रुपेन्द्र (02) की दो जून को निर्मम हत्या कर दी गई थी। पिता ने बर्फी इलाके में ही रहने वाले बर्फी देवी, उसके दोनों पुत्र रवि, रॉकी उर्फ अनिल और एक बाल अपचारी के खिलाफ तहरीर दी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थानाध्यक्ष कृपाल सिंह ने बताया कि सोमवार को पुलिस टीम के साथ वांछित अभियुक्त बर्फी देवी, बेटा रवि को गदलपुरा तिराहे के पास से गिरफ्तार किया है। एक बाल अपचारी को पुलिस संरक्षण में लिया है।

पुलिस के अनुसार, छह सितम्बर 2023 को देवेंद्र उर्फ कल्याण के चचेरे भाई हरीश (09) का शव गांव के बाहर खेत में पड़ा मिला था। इस मामले में देवेन्द्र उर्फ पप्पू, रॉकी उर्फ अनिल, रवि, बर्फी देवी के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मुकदमे में देवेन्द्र उर्फ पप्पू वर्तमान में जिला कारागार में निरूद्ध हैं जबकि रॉकी उर्फ अनिल जमानत पर बाहर हैं। बाकी दो अभियुक्तों की नामजदगी गलत पायी गयी थी। उसी रंजिश के तहत अभियुक्तों ने देवेन्द्र उर्फ कल्याण के पुत्र रूपेंद्र को गली से जाते समय अपने घर बुलाकर हत्या की दी। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध कार्रवाई कर उन्हे जेल भेजा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय