Friday, April 26, 2024

मुजफ्फरनगर की युवती का 5 साल तक यौन शोषण करता रहा दरोगा, SSP ने बिठाई जांच

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद पुलिस में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया था।जब एक युवती ने एक दरोगा पर 5 साल तक जबरदस्ती यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए आलाधिकारियों से कार्यवाही की मांग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आरोप है कि मार पिटाई के एक मामले की जांच के दौरान दरोगा ने जबरदस्ती युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देते हुए पीड़ित युवती के कुछ अश्लील फोटो अपने मोबाईल में खींच लिए थे। जिसके बाद दरोगा 5 साल तक लगातार बैलकमेल कर युवती का यौन शोषण करते चले आ रहे थे।

 

बताया जा रहा है कि इस समय जहाँ दरोगा मेरठ जनपद में तैनात हैं तो वही इस मामले की जांच एसपी ग्रामीण के द्वारा की जा रही है।

 

दरअसल भोपा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी युवती ने कल एसपी कार्यालय पहुंचकर अजय बालियान नाम के एक दरोगा पर 5 साल तक ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है।

 

आरोप है कि 2019 में पीड़ित युवती के चाचा और पिता का जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद क्षेत्रीय चौकी इंचार्ज अजय बालियान ने इस मामले की जांच के दौरान पीडीत युवती के साथ जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम देते हुए पीड़ित युवती के अश्लील फोटो अपने मोबाइल में खींच लिए थे।

 

पीडित युवती का ये भी आरोप है कि तभी से आरोपी दारोगा अजय बालियान पीड़ित युवती को फोटो वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसका यौन शोषण करता आ रहा था।

 

 

जानकारी के मुताबिक इस समय आरोपी दारोगा अजय बालियान मेरठ जनपद में तैनात है । बहराल युवती की शिकायत के बाद इस मामले की जांच जहां एसपी ग्रामीण को दी गई है तो वहीं एसएसपी मुजफ्फरनगर अभिषेक कुमार का कहना है की इस मामले की जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

इस मामले जहाँ पीड़ित युवती का कहना है कि सन 2019 में मेरे चाचा व मेरे पापा का घर की जमीन को लेकर झगड़ा हुआ था और हमारे गांव की चौकी पर अजय बालियांन चौकी इंचार्ज था तो वह जांच के लिए हमारे घर आया, उस समय मम्मी-पापा घर पर नहीं थे तो मुझे वह जांच के बहाने लेकर गया और मुझे गाड़ी में चौकी पर ले जाकर गलत काम किया और सन 2019 से लगातार डरा-धमका कर शोषण करता आ रहा है और बोलता था कि अगर किसी को बताया तो घरवालों को मार दूंगा व झूठे केस में फंसा दूंगा, वह रिश्वत लेता था और रिश्वत के पैसे मेरे भैया के अकाउंट में डालता था और फिर उन्हें डरा-धमकाकर निकलवाता था, बस सरकार से यही दर्ख्वास्त है कि इसके खिलाफ एक्शन लिया जाए एवं जो इसने किया है उसकी सजा मिले, बस पुलिस का यह रूप देखकर शर्म आती है व पुलिस रक्षा के लिए होती है और पुलिस वाले ही ऐसा काम कर रहे हैं।

 

एसएसपी मुज़फ्फरनगर अभिषेक कुमार ने बताया कि एक महिला द्वारा एक सब इंस्पेक्टर अजय के ऊपर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए गए हैं और यह इंस्पेक्टर जनपद मुजफ्फरनगर के भोपा थाने की सीकरी चौकी पर 2019 में तैनात था फिलहाल यह PWD  मेरठ में तैनात है, इसकी गहनता से जांच कराई जा रही है और जांच में आए निष्कर्ष के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय