Monday, May 20, 2024

सहारनपुर में संचालित विकास कार्यों एवं निर्माणाधीन परियोजनाओं को तेजी से पूर्ण करने के दिए निर्देश 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
 
सहारनपुर। जिलाधिकारी सहारनपुर अखिलेश सिंह के निर्देशों के क्रम में मुख्य विकास अधिकारी विजय कुमार की अध्यक्षता में विकास भवन सभागार में मुख्यमंत्री तथा जनपद के नोडल अधिकारी द्वारा दिये गये निर्देशों के अनुपालन तथा जनपद में चल रहे विकास कार्यक्रमों की मासिक समीक्षा बैठक हुयी। इस अवसर पर उन्होंने जनपद में संचालित विकास कार्यों एवं निर्माणाधीन परियोजनाओं को तेजी से पूर्ण करने के निर्देश दिये।
उन्होंने कहा कि नगरीय चुनाव के दृष्टिगत प्रभावी आदर्श आचार संहिता को ध्यान में रखकर अपने उत्तरदायित्वों का निर्वहन करें। जिन अधिकारियों को चुनाव संबंधी जो उत्तरदायित्व दिये गये उसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। मुख्य विकास अधिकारी विजय कुमार ने जनपद में विकास योजनाओं में उत्तर प्रदेश में लगातार पांचवी बार प्रथम स्थान आने पर सभी संबंधित विभागों को बधाई देते हुए कहा कि निर्वाचन कार्यों को भली भांति सम्पन्न कराने के साथ ही माह मार्च की डाटा फीडिंग का कार्य प्राथमिकता से किया जाए जिससे मार्च माह की रैंकिंग को प्रथम स्थान पर लाकर नया कीर्तिमान स्थापित किया जा सके। अधिकारी स्वयं बैठकर पोर्टल पर फीडिंग कराएं।
विजय कुमार ने कहा कि अधिकारी चुनाव मोड में आकर कार्य करें और बिना जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उच्चाधिकारी की अनुमति के मुख्यालय न छोडे। बैठक में मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 संजीव मांगलिक, जिला विकास अधिकारी  राजकुमार, परियोजना निदेशक प्रणय कृष्ण, जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी  अमित कुमार सहित सभी विभागाध्यक्ष उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय