Saturday, May 11, 2024

मेरठ में अंतरराष्ट्रीय जाट संसद शुरू, देशभर से जुटें जाट समाज के लोग, दिग्गज नेता शामिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में आयोजित अंतरराष्ट्रीय जाट संसद सुभारती विवि के मांगल्य कन्वेंशन सेंटर में शुरू हो गया है। जाट संसद में खिलाड़ियों, समाज के प्रबुद्ध लोगों को सम्मानित किया जाएगा।

मेरठ के सुभारती विवि में आज रविवार को अंतरराष्ट्रीय जाट संसद का आयोजन शुरू हो गया है। कार्यक्रम में 150 देशों से जाट समाज के लोग शामिल होंने के लिए पहुंचे हैं। कार्यक्रम के संयोजक रामावतार पलसानियां व परमेश्वर कलवानियां ने बताया कि समाज के लोगों को जाट समाज के गौरवशाली इतिहास के बारे में बताया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जाट संसद में हरियाणा, उत्तर प्रदेश, पंजाब सहित कई राज्यों से जाट समाज के बड़े नेता शामिल होंगे। इनमें अभय सिंह चौटाला, संजीव बलियान, पंकज मलिक, हरेंद्र मलिक, सोमेंद्र ढाका आदि बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं। कार्यक्रम में समाज की ओर से शिक्षा, कला, खेल, चिकित्सा आदि क्षेत्रों में समाज का नाम रोशन करने वाले लोगों को सम्मानित किया जाएगा।

इस मौके पर केंद्रीय सेवाओं में जाट आरक्षण को लेकर भी चर्चा की जाएगी। समाज की मांगों को सरकार तक पहुंचाने का कार्य किया जाएगा। इस दौरान खेल के क्षेत्र में समाज का नाम रोशन करने वाले कबड्डी खिलाड़ी राहुल चौधरी, साइक्लिस्ट स्वीटी मलिक समेत कई प्रतिभावान खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा।

ये नेता शामिल होंगे जाट संसद में
अन्तरराष्ट्रीय जाट संसद के कार्यक्रम को लेकर संयोजकों की ओर से बड़े नेताओं को न्योता भेजा है। इनमें से जिनके शामिल होने की उम्मीद है उनमें इनमें उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़, गुजरात के राज्यपाल आयार्य देवव्रत, डॉ. संजीव बालियान, रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी, हरेंद्र मलिक, पंकज मलिक, योगेश धामा, सामेंद्र ढाका आदि बड़े नाम हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय