Tuesday, April 23, 2024

नोएडा सेक्टर 24 में अंतर्राजीय वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। सेक्टर 24 के थाना पुलिस ने अंतर्राजीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया गया है। वहीं एक शातिर वाहन चोर पुलिस टीम को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा।

पुलिस ने पकड़े गए शातिर वाहन चोर की निशानदेही से चोरी की गई सात मोटर साइकिल एवं एक स्कूटी बरामद की गई। थाना पुलिस द्वारा फरार शातिर वाहन चोर की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस टीम एवं खुफिया विभाग द्वारा छानबीन की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार को सेक्टर 24 थाना प्रभारी ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के एक सदस्य को 12/22/56 टी पाईंट के पास से गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान एक शातिर वाहन चोर पुलिस टीम को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा। पकड़े गए वाहन चोर की पहचानअजीम पुत्र अब्दुल जलील निवासी गांव मण्डाली समसपुर थाना एचौड़ा कम्बौज जिला सम्भल हाल पता टीटू राणा का मकान गांव चौड़ा सेक्टर 22 नोएडा जिला गौतमबुद्ध नगर के रुप में हुई है। गिरफ्तार शातिर अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के सदस्य के निशान देखे चोरी की हुई साथ मोटरसाइकिल एवं एक स्कूटी के अलावा लॉक तोड़ने वाली टी, तार काटने का कटर व फर्जी नम्बर प्लेट आदि बरामद हुई है।

थाना प्रभारी ने बताया कि सरताज पुत्र बन्ने निवासी मकान नं0 625 बहजोई रोड मौहल्ला चौधरीयान जिला सम्भल मौके से फरार होने में कामयाब रहा जिसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही फरार शातिर को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा। वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए शातिर अंतर्राजीय वाहन चोर गिरोह पर नोएडा एवं गाजियाबाद के विभिन्न थानों में दर्जनभर मुकदमा दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय