Wednesday, July 17, 2024

चरथावल नगर पंचायत सभासद के उपचुनाव में इशरत पत्नी आलम त्यागी ने की जीत हासिल

चरथावल। नगर पंचायत के वार्ड नंबर 6 के सभासद उपचुनाव की मतगणना तहसील सदर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संपन्न हुई, जिसमें वर्तमान अध्यक्ष मास्टर इस्लाम गुट की प्रत्याशी इशरत जहां पत्नी आलम त्यागी ने 178 वोट से विपक्षी प्रत्याशी नीलोफर को हराया।जीत के बाद अधिकारियों ने विजेता प्रत्याशी इशरत जहां को प्रमाण पत्र सौंपा।मास्टर इस्लाम के नेतृत्व में समर्थकों ने जीत का जमकर जश्न मनाया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चरथावल नगर पंचायत के वार्ड नम्बर 6 के सभासद उपचुनाव की मतगणना बुधवार को तहसील सदर में आरओ राजीव कुमार त्यागी एवं नायब तहसीलदार हरेन्द्र पाल की देखरेख में सम्पन्न हुई।चुनाव में कुल डाली गई 1199 वोट में से इशरत जहां ने 667 वोट व नीलोफर ने 489 वोट प्राप्त की।जबकि 40 वोट कैंसिल हुई तथा 3 मतदाताओं ने नोटा का प्रयोग किया।कुल मिलाकर इशरत पत्नी आलम त्यागी ने 178 वोट से जीत हासिल करते हुए विपक्षी नीलोफर को हराया।

 

जीत के बाद आरओ राजीव व नायब तहसीलदार हरेन्द्र पाल ने चैयरमैन मास्टर इस्लाम की मौजूदगी में विजयी प्रत्याशी इशरत जहां पत्नी आलम त्यागी को जीत का प्रमाण पत्र सौंपा। मास्टर इस्लाम के नेतृत्व में किसान सेवा सहकारी समिति के डायरेक्टर आसिफ आढ़ती, पूर्व सभासद सत्तार त्यागी, प्रवेज त्यागी,जीशान त्यागी,मासूम त्यागी,गय्यूर सभासद,पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी सदाकत त्यागी,आमिर त्यागी,सादिक त्यागी,भूरा मेम्बर,अहसान,इमरान मेम्बर,हाजी इरफान,महबूब अब्बासी, किफायत त्यागी,इसरार त्यागी, डा बबलू, गरीबा,शमशाद अहमद,नय्यूम मेंबर,आसिफ चौधरी आदि ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर एवं माला पहनाकर जीत का जश्न मनाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय