Tuesday, June 18, 2024

इंग्लैंड टेस्ट के लिए जेडन सील्स, होल्डर की वेस्टइंडीज टीम में वापसी, लुइस नये चेहरे

एंटीगुआ। वेस्टइंडीज ने जुलाई में इंग्लैंड के आगामी तीन टेस्ट मैचों के दौरे के लिए अनकैप्ड ओपनिंग बल्लेबाज मिकील लुइस को टीम में शामिल किया है। 15 सदस्यीय टीम की कप्तानी क्रेग ब्रैथवेट करेंगे और उनके डिप्टी अल्जारी जोसेफ होंगे।

टीम में जेडन सील्स भी शामिल हैं, जो चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछली सीरीज से बाहर हो गए थे। जेसन होल्डर भी टीम में शामिल हैं, जिन्होंने पिछले दौरे के लिए खुद को अनुपलब्ध बताया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

23 वर्षीय लुईस, जो पहले अंडर-19 टीम के लिए खेल चुके हैं, को उनके प्रथम श्रेणी सत्र में मजबूत प्रदर्शन के आधार पर चुना गया है, जिसमें उन्होंने लीवार्ड आइलैंड हरिकेंस के लिए 48.71 की औसत से 682 रन बनाए थे।

सीडब्ल्यूआई के मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हेन्स ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “टीम को अनुभव और उभरती प्रतिभा दोनों के साथ तैयार किया गया है, जिससे अंग्रेजी परिस्थितियों में खेलने की चुनौती का सामना करने के लिए एक मजबूत संतुलन सुनिश्चित होता है। पिछले एक साल में, हमारा रेड-बॉल कार्यक्रम लगातार विकसित हो रहा है। जनवरी में ऑस्ट्रेलिया में आखिरी टेस्ट में हमारी जीत के बाद, यह स्पष्ट है कि हम उस निवेश का फल देख रहे हैं। चुने गए प्रत्येक खिलाड़ी ने लगातार प्रदर्शन और कड़ी मेहनत के माध्यम से अपनी जगह बनाई है। हमें विश्वास है कि अनुभवी खिलाड़ियों और उभरते चेहरों का यह मिश्रण इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करेगा।”

रिचर्ड्स-बॉथम ट्रॉफी 10 जुलाई को लॉर्ड्स में शुरू होगी।

वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार है: क्रैग ब्रैथवेट (कप्तान), एलिक अथानाज़े, जोशुआ दा सिल्वा, जेसन होल्डर, कावेम हॉज, टेविन इमलाच, अल्जारी जोसेफ (उप-कप्तान), शमर जोसेफ, मिकाइल लुइस, ज़ाचरी मैकास्की, किर्क मैकेंज़ी, गुडाकेश मोती, केमर रोच, जेडन सील्स, केविन सिंक्लेयर।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय