Wednesday, July 3, 2024

गाजियाबाद में मोती महल रेस्टोरेंट में लगी भयानक आग, मौके पर दमकल

गाजियाबाद। साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र के राजेंद्रनगर में रात मोती महल रेस्टोरेंट में भयानक आग लग गई। आग लगने की सूचना पर दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची। पहली और दूसरी मंजिल पर आग की लपटें तेजी से फैल रही थी। दमकल कर्मियों ने करीब सवा घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया कि रेस्टोरेंट में आग लगने की सूचना पर साहिबाबाद और वैशाली स्टेशन से गाड़ियों को रवाना किया गया। ऊपरी मंजिल पर आग की लपटें इतनी तेजी से फैल रही थी कि आसपास के अन्य प्रतिष्ठानों को भी नुकसान होने का खतरा बढ़ गया। दमकलकर्मियों ने ब्रीथिंग एनालाइजर सेट पहनकर पहली मंजिल पर आग बुझाने का काम शुरू किया।

 

आग फैलने पर घंटाघर कोतवाली स्टेशन की टीम को भी अलर्ट पर रखा गया। गनीमत रही की रेस्टोरेंट के अंदर कोई भी व्यक्ति नहीं था जिस कारण जनहानि नहीं हुई। सीएफओ का कहना है कि बहुमंजिला इमारत में ग्राउंड फ्लोर और पहली मंजिल पर पार्टी लॉन है जबकि दूसरे तल पर होटल संचालित होता है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी का कहना है कि आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। टीम ने काफी देर तक मौके पर जांच पड़ताल की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय